ताज़ा खबर
 

रात को साड़ी पहनकर औरतों की तरह बर्ताव करता है पति, पत्नी ने कहा-अलग होना चाहती हूं

महिला ने पति पर नपुंसक होने का आरोप भी लगाया। वह आईटी कंपनी में काम करता है।
मीट खाने को लेकर बीवी ने मांगा तलाक। (Representative Image)

पति की अजीबोगरीब हरकतों से तंग आकर एक पत्नी उससे अलग होना चाहती है। बेंगलुरु के इंदिरापुरम की रहने वाली 29 साल की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति महिलाओं की तरह कपड़े पहनकर उनकी तरह बर्ताव करता है और इसलिए वह उससे अलग होना चाहती है।

टाइम्स अॉफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बनेरगट्ठा रोड पर एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली अनीता (बदला हुआ नाम) ने कहा कि मेरे पति को रात में साड़ी पहनना और मेकअप करना पसंद है। अनीता कहती हैं हमें शादी किए एक साल हो गया है लेकिन पति की हरकतों के कारण सेक्स नहीं हुआ। वह भी आईटी कंपनी में काम करते हैं। अनीता ने पति पर नपुंसक होने का आरोप भी लगाया।

शहर की पुलिस द्वारा चलाई जाने वाली विमिन हेल्पलाइन की सीनियर काउंसिलर सत्यवती ने बताया कि दंपत्ति की माता-पिता की मर्जी से शादी हुई थी। लेकिन शादी की पहली रात को ही नवीन औरतों की तरह बर्ताव करने लगा था। उसे साड़ी पहननी थी। कपल की इसी सेंटर में काउंसिलिंग हुई थी। अनीता ने कहा कि वह उसके साथ सिर्फ लेज्बियन सेक्स के लिए तैयार था। अनीता कहती हैं कि हमारी शादी नपुंसकता और जन्मजात दोष के कारण सफल नहीं हो पाई। वह औरत की तरह बर्ताव करते हैं। वह दिन में काम पर जाते हैं और रात में साड़ी पहनते हैं। अनीता का पति भी अलग होने के लिए तैयार हो गया है।

 

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग