ताज़ा खबर
 

हरियाणा के पशु व्यापारी को लूट कर भाग रहे बदमाश गिरफ्तार

हरियाणा के पशु व्यापारी को लूट कर भाग रहे कार सवार चार बदमाशों को नकुड पुलिस ने हथियारों और लूटी गई रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक इंडिका कार सवार चार बंद बदमाशों […]
Author July 22, 2015 17:15 pm

हरियाणा के पशु व्यापारी को लूट कर भाग रहे कार सवार चार बदमाशों को नकुड पुलिस ने हथियारों और लूटी गई रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक इंडिका कार सवार चार बंद बदमाशों ने मंगलवार सुबह साढे आठ बजे के करीब सहारनपुर जनपद के थाना गंगोह क्षेत्र में गांव ढलावली के जंगल में हरियाणा के सोनीपत सदर थाना क्षेत्र के भटगांव निवासी जगदीश सिंह से सवा लाख रूपए और मोबाइल लूट लिए थे।

जगदीश सिंह शामली क्षेत्र के चैसाना निवासी शमशेर के साथ एक वाहन से गांंव कुंडाकला में भैंस खरीद के लिए जा रहा था कि रास्ते में कार सवार बदमाशों ने वाहन चालक राकेश को पिस्तौल की बट से घायल कर जगदीश सिंह से सवा लाख रूपए और मोबाइल आदि लूट लिए थे।

सीअी नकुड हरिप्रकाश कसाना के मुताबिक लूट की वारदात की जानकारी मिलने पर थाना नकुड पुलिस भी सक्रिय हो गई और थाना प्रभारी मुनीश चंद शर्मा की अगुआई में पुलिस ने दोपहर करीब साढे 12 बजे नकुड क्षेत्र में बदमाशों को मय कार के गिरफ्तार कर लिया गया। पकडे गए बदमाशों के नाम नौशाद, जुबेर, शहजाद गुलफाम है।

उनके पास से दो पिस्टले, लूटी गई रकम और मोबाइल बरामद हुए है। नौशाद और जुबेर गांव कोठडा और शहजाद और गुलफाम गांव कुंडाकला निवासी है।

चौकीदार की हत्या कर लूटपाट: बदमाशों ने कस्बा नानौता में भारत पेट्रोलियम के एक पेट्रोल पंप के चौकीदार रमेश सिंह की हत्या कर दी। एसपी देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि बदमाश पेट्रोल पंप से बैटरी और इन्वर्टर लूट ले गए। पुलिस के मुताबिक पैट्रोल पंप के एक कक्ष में 15-16 साल से वहां चौकीदारी कर रहा रमेश सोया हुआ था। संभवत: उसने बदमाशों को पहचान लिया होगा इसलिए उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना की रपट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसपी के मुताबिक पेट्रोल पंप पर नकदी आदि मौजूद नहीं थी।

छेड़छाड़ करने वाले चार युवक गिरफ्तार: पुलिस ने सहारनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी योगेश गुरेजा की बेटियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया है। योगेश की पत्नी ने सोमवार को मामले की रपट दर्ज कराई थी। कोतवाली देहात पुलिस ने कमल चौधरी, सोनू कुरैशी, मुबारिक और वैशर उर्फ काका को गिरफ्तार किया है। चारों अभियुक्तों ने छेड़खानी की घटना को स्वीकार किया है। पुलिस ने मंगलवार को चारों अभियुक्तों को जेल भेजा दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.