ताज़ा खबर
 

चार नए वीडियो क्लिप आए सामने, हार्दिक पटेल ने कहा- फर्जी हैं, करूंगा कानूनी कार्रवाई

Hardik Patel CD, Viral Video: हार्दिक पटेल पाटीदारों को आरक्षण दिलाने की मांग के आंदोलन को लेकर चर्चा में आए थे।
पाटीदार अमानत संघर्ष समिति के नेता हार्दिक पटेल। (फाइल फोटो)

पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल के चार नए वीडियो क्लिप आने के दावे किए जा रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इन वीडियो में कथित तौर पर हार्दिक और उनके दोस्त शराब पी रहे हैं और उनके साथ एक महिला भी है। इससे पहले सोमवार (13 नवंबर) को एक वीडियो सामने आया था जिसे हार्दिक पटेल का बताया जा रहा था। उस वीडियो में एक व्यक्ति एक महिला के साथ होटल के एक कमरे में था। हार्दिक पटेल ने इन वीडियो फर्जी बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उनकी छवि खराब करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। हालांकि बीजेपी ने ऐसे वीडियो के सामने आने में किसी तरह की भूमिका से इनकार किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक वीडियो में कथित तौर पर हार्दिक पाटीदार आरक्षण आंदोलन में मारे गये लोगों के शोक में सिर मुंडवाने के बाद “मौजमस्ती” करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं। अभी तक किसी ने भी इन वीडियो क्लिप की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की है। गुजरात में नौ दिसंबर और 14 दिसंबर को विधान सभा चुनाव के लिए मतदान होना है। नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। हार्दिक पटेल ने इन वीडियो के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि जब उसके 22 साल के “विकास” का भांडा फूट गया तो वो एक 23 साल के लड़के के पीछे पड़ गयी है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि वो अपने वकील से संपर्क करेंगे और साजिश करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

इससे पहले हार्दिक का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वो गुजरात के उस होटल में दिख रहे हैं जिसमें कांग्रेसी नेता रुके थे। वहीं कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत ने आरोप लगाया था कि आईबी और गुजरात पुलिस के लोग उस होटल के सीसीटीवी फुटेज ले गये थे और उसे बीजेपी की राज्य और केंद्र सरकार के इशारे पर मीडिया को लीक कर दिया। हालांकि बीजेपी सरकार ने इन आरोपों से इनकार किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. K
    krishna kumar
    Nov 15, 2017 at 12:45 pm
    हार्दिक पटेल का कहना है की वो मर्द है उसके साथियो का कहना है की ये प्राइवेट मा ा है कोई भी किसीके साथ कर सकता है. यदि ऐसा है तो गुजरात की सब लड़कियों औरतो को हार्दिक के लिए तैयार रहना पड़ेगा क्योकि वो मर्द है और ऐसा करनी उसकी निजता का अधिकार है क्या क्या तर्क दिए जा रहे है.कोई सोच भी नहीं सकता.
    (0)(1)
    Reply
    1. L
      Lokesh Pal
      Nov 15, 2017 at 12:33 pm
      लगता है राजनीतिक दलों के पास बेरोजगारी, विकास, महंगाई, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे गौण हो गए हैं, जिसके कारण आज व्यक्तिक विशेष को टारगेट उसकी निजी जीवन की कथित सीडी के ारे सत्ता तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। इस तरह से किसी का चरित्र हनन करने से सत्ता तक पहुंचा जा सकता है, लेकिन इससे आम जनता को क्या फायदा होगा, राज्य में विकास हो जाएगा, बेरोजगार युवकों को रोजगार मिल जाएगा, भ्रष्टाचार कम हो जाएगा, दलितों को उनका सम्मान मिल जाएगा, महंगाई कम हो जाएगी, साम्प्रदायिक सौहार्द्र बढ़ जाएगा, जातिवाद खत्म हो जाएगा। काला धन वापस आ जाएगा। आखिर आम जनता को क्या फायदा होने वाला इस हार्दिक पटेल की इस सीडी से, यह सोचने वाली बात है। आज भारत की राजनीति और राजनीतिक दल किस दिशा में जा रहे हैं, आम आदमी से जुड़े मुद्दे की बजाय व्यक्तिगत रूप से चरित्र हनन कर चुनाव में अपने नंबर बढ़ाने की जुगत भिड़ा रहे हैं।
      (2)(0)
      Reply