ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव बोले- हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को भी सर्जिकल स्ट्राइक कर मोक्ष दिलाए सेना

बाबा रामदेव ने कहा कि हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को भी पाकिस्तान की जमीन पर मारकर मोक्ष दिला देना चाहिए।
बाबा रामदेव ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें उरी में सेना के कैंप पर हुए हमले की निंदा करनी चाहिए।

योग गुरु बाबा रामदेव ने भारतीय सेना की ओर से पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा कि लश्कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ भी समान दृष्टिकोण अपनाते हुए ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को भी पाकिस्तान की जमीन पर मारकर मोक्ष दिला देना चाहिए। ईटी को दिए गए एक इंटरव्यू में रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीछे से छुर्रा घोंपने का काम किया है और इससे पाकिस्तान के साथ बातचीत का कोई मतलब नहीं रह गया है। साथ ही यह साबित हो गया है कि उनका पीएम ‘नपुंसक’ और सेना के हाथों की ‘कठपुतली’ है।

वहीं उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें उरी में सेना के कैंप पर हुए हमले की निंदा करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने चीनी चीजों का बहिष्कार करने की बात कही और कहा कि चीन ने हमेशा भारत को धोखा दिया है और पाकिस्तान का साथ दिया है। इस दौरान उन्होंने बीफ बैन को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सरकार को पूरे देश में बीफ बैन करने के लिए एक बिल पेश करना चाहिए। इसी के साथ ही बाबा रामदेव ने कई और मुद्दों पर भी बातचीत की।

गौरतलब है कि बता दें, 18 सितंबर को कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के आर्मी कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय सेना ने 29 सितंबर को एलओसी पार करके पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया था। इसकी जानकारी भारतीय सेना ने दी थी। भारतीय सेना ने बताया था कि सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पीओके स्थित आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया गया। इसमें कई आतंकियों के मारे जाने की रिपोर्ट सामने आई थी। हालांकि, पाकिस्तान ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे का खंडन किया था।

देखें: दो हफ्ते के लिए अपना एयरस्पेस बंद कर रहा पाकिस्तान, वायुसेना करेगी युद्धाभ्यास!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग