ताज़ा खबर
 

हाफिज सईद की चेतावनी- कश्‍मीर में नरसंहार कर रही है भारतीय सेना, आगे भी होंगे पठानकोट जैसे हमले

सईद की रैली के दाैरान मौजूद लोगों ने 'कश्‍मीर की आजादी तक जंग जारी रहेगी' और 'जिहाद के लिए तैयार हैं' जैसे नारे लगाए।
Author नई दिल्‍ली | February 4, 2016 16:09 pm
जमात-उद-दावा (जेयूडी) प्रमुख हाफिज सईद। (फाइल फोटो)

26/11 मुंबई हमले के मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद ने पठानकोट जैसे और हमलों की चेतावनी दी है। सईद ने पाक अधिकृत कश्‍मीर में रैली के दौरान पठानकोट एयरबेस पर हमले की तारीफ करते हुए इस तरह के और हमलों का समर्थन किया। रैली में सर्इद ने कहा,’ भारतीय सेना के आठ लाख जवान कश्‍मीरियों का नरसंहार कर रहे हैं। क्‍या उन्‍हें अपने बचाव में पठानकोट जैसे हमले करने का अधिकार नहीं है।’

Read Alsoप्रतिबंध के बावजूद पाक चैनल ने हाफिज सईद को टॉक शो में दिखाया, रद्द हो सकता है लाइसेंस

सर्इद ने कश्‍मीरी आतंकी सलाहुद्दीन की भी तारीफ करते हुए कहा,’ तुम लोगों ने केवल एक पठानकोट देखा। इस तरह के हमलों की संख्‍या और बढ़ सकती है।’ गौरतलब है कि सलाहुद्दीन के आतंकी संगठन यूनाइटेड जिहाद काउंसिल ने पठानकोट हमले की जिम्‍मेदारी ली थी।

Read AlsoJ&K में लहराए गए पाकिस्‍तान, ISIS के झंडे, प्रदर्शनकारियों ने हाफिज सईद के पोस्‍टर लेकर की पत्‍थरबाजी

सईद की रैली के दाैरान मौजूद लोगों ने ‘कश्‍मीर की आजादी तक जंग जारी रहेगी’ और ‘जिहाद के लिए तैयार हैं’ जैसे नारे लगाए। पिछले महीने पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में सात जवान शहीद हुए थे। साथ ही कई जवान घायल हुए थे। इस हमले के बाद भारत और पाकिस्‍तान के बीच विदेश सचिव स्‍तर की बातचीत टल गर्इ थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    Dinesh Singh
    Feb 4, 2016 at 1:55 pm
    अरे भाई जरा धीरे बोलो. अभी अजित डोभाल जायेगा और तुम्हारे कान पकड़ कर घसीटते हुए ले आएगा और मोदी के कदमो में दाल कर कहेगा की मांग माफ़ी.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग