ताज़ा खबर
 

गुजरात में पाटीदारों का चुनाव प्रचार- खूंखार अपराधी को चुन लो, पर भाजपा को वोट मत देना

पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक (वड़ोदरा) परेश पटेल ने कहा कि पूरे शहर के हर वार्ड में करीब 3000 पर्चे रोज बंटवाए जा रहे हैं। हम हर हाल में यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा को पाटीदारों का वोट नहीं जाए और उसे उसकी औकात दिखाई जाए
गुजरात में प्रदर्शन करते पाटीदार। (फाइल-फोटो )

गुजरात में स्‍थानीय निकायों के लिए चल रहे चुनाव प्रचार में पाटीदारों ने भाजपा के खिलाफ अपना अभियान काफी तेज कर दिया है। वडोदरा में पाटीदार ऐसे पर्चे-बैनर बांट रहे हैं, जिनमें लिखा है कि शातिर अपराधी को चुन लो, पर भाजपा को वोट मत दो। पाटीदार कार्यकर्ता अपने समुदाय के लोगों से अपील कर रहे हैं कि उन्‍हें उनके ऊपर जुल्‍म करने वाले और हार्दिक पटेल समेत तमाम नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कराने वाली भाजपा से हर हाल में बदला लेना है। पाटीदारों द्वारा लगाए जा रहे बैनर्स में सरदार पटेल के नाम का इस्‍तेमाल भी किया गया है। इनमें सरदार पटेल के साथ हार्दिक पटेल की तस्‍वीर लगाई गई है और लिखा है- जय सरदार, जय पाटीदार।

पाटीदारों द्वारा बांटे जा रहे पर्चे में लिखा है- पाटीदार इस धरती की संतान हैं। ऐसी संतान जो पूरे देश को अन्‍न मुहैया कराने के लिए कड़ी मेहनत करती है। भाजपा के कहने पर दस पाटीदार नौजवान भून डाले गए। ठीक वैसे ही जैसे जालियांवाला बाग नरसंहार हुआ था। वे लगातार हमारी मां-बहनों का यह कह कर अपमान करते रहे हैं कि आरक्षण चाहिए तो अपने बच्‍चों को हमारे पास भेजो। हमारे हक के लिए लड़ने वाले हार्दिक पटेल पर उन्‍होंने देशद्रोह का मुकदमा करवा दिया। आने वाले चुनाव में जरूरत पड़े तो किसी खूंखार अपराधी को वोट दे दो, पर भाजपा को मत दो।

पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक (वड़ोदरा) परेश पटेल ने कहा कि पूरे शहर के हर वार्ड में करीब 3000 पर्चे रोज बंटवाए जा रहे हैं। हम हर हाल में यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा को पाटीदारों का वोट नहीं जाए और उसे उसकी औकात दिखाई जाए।

बता दें कि कुछ महीने पहले पीएएएस ने हार्दिक पटेल की अगुआई में आरक्षण के समर्थन में बहुत बड़ा आंदोलन किया था। उनके एक सहयोगी ने कहा था- हम एक घंटे में पूरा गुजरात जला देंगे (पढ़िए, हार्दिक पटेल और सहयोगियो की फोन पर हुई बातचीत)। पटेल ने दस लाख से भी ज्‍यादा समर्थकों को जुटा कर बहुत बड़ी रैली की थी। उन पर देशद्रोह सहित कई आरोप लगा है। वह अभी जेल में हैं। सोमवार को उन्‍होंने सूरत सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है। (पाटीदार आंदोलन और हार्दिक पटेल से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें)

Read Also: यूपी पंचायत चुनाव: मुस्लिम से शादी करने वाली हिंदू महिलाओं को लोगों ने जिताया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग