ताज़ा खबर
 

राम नाइक का आरोप- गोविंदा ने दाऊद इब्राहिम की मदद से उन्‍हें 2004 में हराया

राम नाइक 2004 में मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट पर बीजेपी के उम्‍मीदवार थे, जबकि गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था।
Author मुंबई | May 3, 2016 20:24 pm
गोविंदा ने आरोपों को सिरे खारिज करते हुए कहा है कि राम नाइक जैसे नेता से ऐसी उम्‍मीद नहीं थी।

उत्‍तर प्रदेश के गवर्नर और बीजेपी नेता राम नाइक ने आरोप लगाया है कि 2004 लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड एक्‍टर गोविंदा ने अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम और बिल्‍डर हितेन ठाकुर की मदद से उन्‍हें हराया था। दूसरी ओर गोविंदा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। राम नाइक 2004 में मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट पर बीजेपी के उम्‍मीदवार थे, जबकि गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

राम नाइक ने अपने संस्‍मरण “चरैवेति” में बीते दिनों को याद करते हुए लिखा कि तीन बार सांसद रहते हुए मुंबई के लिए काफी कुछ करने के बाद जब उन्‍हें हार मिली तो उनको यकीन नहीं हुआ। राम नाइक ने किताब में लिखा कि गोविंदा की दाऊद और हितेन के साथ दोस्‍ती थी, जिनकी मदद से गोविंदा ने वोटरों में खौफ पैदा कर दिया था। 1999 से 2004 तक केंद्रीय मंत्री रहे राम नाइक की किताब “चरैवेति” का विमोचन 25 अप्रैल को ही मुंबई में किया गया।

वहीं, राम नाइक के आरोपों पर गोविंदा का कहना है कि उनकी जीत लोगों ने सुनिश्चित की थी। उन्‍हें किसी और की मदद की जरूरत नहीं थी। गोविंदा ने राम नाइक से सवाल पूछा है, क्‍या उनका कहने का मतलब यह है कि लोकसभा क्षेत्र के वोटरों ने खुद को अंडरवर्ल्‍ड के हाथों बेच दिया था। कृपया इस प्रकार से किसी का अपमान करें। गोविंदा ने आगे कहा कि उन्‍हें राम नाइक जैसे नेता से ऐसी उम्‍मीद नहीं थी।

Read Also: 19 मई के बाद UP कांग्रेस में होंगे बड़े बदलाव, प्रशांत किशोर ने बनाई है ये रणनीति

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.