ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान के मुताबिक कुलभूषण जाधव ने कबूलनामे में क्या लिखा, पढ़िए

इस वीडियो में कुलभूषण जाधव पाकिस्तान के अंदर जासूसी और आतंकी गतिविधियों में अपनी संलिप्तता कुबूल करते दिख रहा है।
भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव (File Photo)

जासूसी के आरोप में पाकिस्तान में गिरफ्तार कुलभूषण जाधव ने पाकिस्तान आर्मी चीफ से दया की अपील की है। पाकिस्तानी सेना की तरफ से पूर्व भारतीय नेवी कमांडर कुलभूषण जाधव का एक नया वीडियो भी जारी किया है जिसमें वो अपने जुर्म कुबूल कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुलभूषण जाधव को पिछले साल पाकिस्तान ने रॉ का एजेंट बताते हुए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया था। पाकिस्तान की कोर्ट जाधव को पहले ही फांसी की सजा सुना चुकी है। हालांकि मामला अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट में पहुंचने के बाद फांसी की सजा पर स्टे लग गया है।

गुरुवार 22 जून को पाकिस्तानी सेना ने मीडिया को बताया कि कुलभूषण जाधव ने अपने सारे गुनाह कुबूल कर लिये हैं साथ ही उसे अपने किये पर पछतावा है इसलिए उसने दया की अपील की है। जानकारों के मुताबिक अगर सेना इस दया याचिका को खारिज कर देती है तो जाधव पाकिस्तान के राष्ट्रपति से अपनी जिंदगी बख्श देने की अपील कर सकते हैं।

पाकिस्तानी आर्म्ड फोर्सेज़ के डीजी मेजर जनरल आसिफ गफूर ने जाधव की दया याचिका के साथ ही एक नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया है जिसमें कुलभूषण जाधव पाकिस्तान के अंदर जासूसी और आतंकी गतिविधियों में अपनी संलिप्तता कुबूल करते दिख रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.