ताज़ा खबर
 

पीएम का शेड्यूल: 1.15 बजे घर पहुंचे, सुबह 7 बजे निकले और रात 12.30 तक काम ही करते रहे नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पिछले हफ्ते का शेड्यूल काफी थका देने वाला रहा, बावजूद इसके पीएम एनर्जी से भरपूर नजर आए।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। PTI Photo by Kamal Kishore

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पिछले हफ्ते का शेड्यूल काफी थका देने वाला रहा, बावजूद इसके पीएम एनर्जी से भरपूर नजर आए। 13 तारीख की रात को पीएम मोदी 12:30 बजे जापान से दिल्ली आए। 1.15 पर घर पहुंचे। फिर सुबह सात बजे दिल्ली से गोवा के लिए निकल गए। वहां उन्होंने कालेधन और विपक्ष पर हमला बोलते हुए जोरदार भाषण दिया। फिर दोपहर को वह गोवा से कर्नाटक के बेलगाम पहुंचे। उसके बाद शाम 5 बजे वह महाराष्ट्र के पुणे में थे। फिर रात को 10 बजे वह दिल्ली में अपने सरकारी आवास पर वापस आए। लेकिन आते ही उन्होंने नोटबंदी पर एक मीटिंग बुलाई। जो लगभग 2.30 घंटे तक चली। इसके बाद 14 नवंबर को पीएम मोदी दिल्ली से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पहुंच गए। वहां भी उन्होंने पूरी ताजगी के साथ नोटबंदी और कालेधन पर प्रहार करते हुए भाषण दिया। फिर वह शाम 4 बजे दिल्ली आए और बीजेपी की संसदीय मीटिंग में शामिल हो गए। यही नहीं, उसके बाद संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले भी एनडीए की एक मीटिंग हुई। इसके अलावा स्पीकर सुमित्रा महाजन द्वारा दिए गए एक डिनर में भी पीएम मोदी शामिल हुए। डिनर के बाद उन्होंने पीएमओ की एक मीटिंग अटेंड की जो कि आधी रात तक चली। वह मीटिंग भी नोटबंदी के मुद्दे पर थी।

जिस जगह भी पीएम मोदी जाते हैं वहां के लिए Air Force AN-32 कार्गो प्लेन अपने बुलेट प्रूफ वाहन भेजता है। 13 नवंबर को बेलगाम, पुणे और गोवा के लिए तीन अलग-अलग वाहन भेजे गए थे। पीएम मोदी के साथ ही उनकी मां हीरा बा भी कम नहीं हैं। 98 साल की उम्र में वह खुशी-खुशी नोट बदलवाने के लिए बैंक पहुंची थीं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 8 नवंबर की रात को नोटबंदी का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि 30 दिसंबर के बाद से 500 और 1000 रुपए के नोट चलने बंद हो जाएंगे। तब से ही बैंक और एटीएम के बाहर की लाइन खत्म होने का नाम नहीं ले रही। हालांकि, सरकार की तरफ से वक्त-वक्त पर नीतियों में जरूरी बदलाव किए जा रहे हैं लेकिन उससे कोई खास फायदा होता दिख नहीं रहा।

बाकी ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीडियो: बैंक पहुंची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां; 4500 रुपए के नोट बदलवाए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    pravin panchal
    Nov 20, 2016 at 8:29 am
    I support p.m
    (1)(0)
    Reply
    1. P
      pravin panchal
      Nov 20, 2016 at 8:35 am
      pravin Write a comment...hamare p.m.modiji ne janta ko sath rakhate hue ye bada kadam uthaya, ab hamako bhi p.m Ji se kadam milake sath dena hoga, isse hamare desh me black many ho rhi h vo ab khatm ho jayegi, i support p.m or aap
      (1)(0)
      Reply
      1. R
        ramdhan ramdhan
        Nov 20, 2016 at 9:34 pm
        waw modiji ; youth should get inspiration from you...
        (1)(0)
        Reply
        1. R
          rahul
          Nov 20, 2016 at 10:07 am
          क्या यह समाचार है या चरण वंदन वैसे मेहनत यदि दिशाहीन हो तो घंटे मायने नहीं रखते
          (0)(3)
          Reply
          1. S
            shivshankar
            Nov 20, 2016 at 7:10 pm
            की तरह काम करने का मतलब है बिना विचारे कुछ भी कर बैठना
            (0)(2)
            Reply
            1. V
              Vivek
              Nov 21, 2016 at 9:01 am
              उन्होंने काम तो सिर्फ २:३० घंटे ही किया. बाकी तो तफरी थी.
              (0)(0)
              Reply
              1. Load More Comments
              सबरंग