June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

LOC पार पाकिस्तानी की ओर से किए हमले में भारतीय जवान की हत्या, शरीर को भी किया विकृत

एक बर्बर घटना में, कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टर में आतंकवादियों ने पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार की और एक भारतीय जवान की हत्या कर और उसके शव को विकृत कर दिया।

Author नई दिल्ली | October 29, 2016 07:36 am

एक बर्बर घटना में, कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टर में आतंकवादियों ने पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार की और एक भारतीय जवान की हत्या कर और उसके शव को विकृत कर दिया। इसके बाद आतंकवादी भारतीय जवान का सिर काटकर भी ले गए। मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकवादी भी मारा गया है। जिसके बारे में भारतीय सेना ने कहा कि उचित जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तानी आतंकवादियों नें घात लगाकर भारतीय सैनिकों पर हमला किया है। फिलहाल एलओसी में मुठभेड़ जारी है। पाक को भारतीय सेना की ओर से मुंहतोड़ जबाव दिया जा रहा है। शहीद हुए जवान का नाम मंजीत सिंह है।  खबर की जानकारी देते हुए सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि आज शाम नियंत्रण रेखा के पास एक मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादियों ने जवान के शव को विकृत कर दिया और फिर पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी की आड़ लेकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भाग गए। उन्होंने कहा कि यह घटना दिखाती है कि पाकिस्तान में आधिकारिक और अनाधिकारिक संगठनों में बर्बरता की कितनी पैठ है। उन्होंने कहा कि घटना का उचित जवाब दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 11:22 pm

  1. No Comments.
सबरंग