January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

BSF ने कहा- पंजाब के गुरदासपुर में घुसपैठ की कोशिश की खबर गलत

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद सोमवार को सुबह पंजाब में फायरिंग की खबर सामने आई। एएएनआई के मुताबिक पंजाब के गुरदासपुर के चकरी गांव में बीएसएफ की चौकी पर फायरिंग की गई।

उरी के जिस सेना कैम्प पर हमला हुआ था उसके बाहर का दृश्य। (PTI Photo)

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद सोमवार को सुबह पंजाब में फायरिंग की खबर को बीएसएफ ने गलत बताया है। बीएसएफ की ओर से कहा गया कि गुरदासपुर सेक्टर में संदिग्ध पर फायरिंग की खबर सही नहीं। BSF ने बताया कि रविवार देर रात संदिग्ध घुसपैठ की गतिविधियों के आशंका के चलते फायरिंग की गई थी, लेकिन वह जानवर निकले। बता दें कि इससे पहले पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिशों लेकर फायरिंग की खबरें आई थी।

गौरतलब है कि रविवार रात को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बीएसएफ और आस-पास के सैन्य शिविरों पर आतंकवादियों ने हमला किया। हमले में बीएसफ का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया। घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, जवाबी कार्रवाई में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। उधमपुर स्थित उत्तरी कमान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया, ‘‘बारामूला घटना की स्थिति काबू में।’’ बारामूला हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ के डीजी से बात की और घायल जवान को अच्छी से अच्छी मेडिकल सुविधा दिए जाने को कहा है। उन्होंने शहीद जवान की मौत पर संवेदना व्यक्त की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 8:34 am

सबरंग