December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

श्रीनगर और कोलकाता में लगी भीषण आग, दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची

सोमवार को देश के अलग-अलग तीन शहरों में आग भीषण आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं।

श्रीनगर और कोलकाता में लगी आग के दृश्य। (Photo: ANI)

सोमवार को देश के अलग-अलग तीन शहरों में आग भीषण आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं। श्रीनगर में जहां आवासीय इलाके में आग लग गई, वहीं कोलकाता के S S K M हॉस्पिटल में आग लगी है। दोनों ही जगहों पर दमकल गाड़ियां पहुंच गई हैं। कोलकाता में जहां स्थिति काबू में कर ली गई है, वहीं श्रीनगर में अभी भी घरों में लगी आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है। वहीं इससे पहले सोमवार को ही दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 इलाके के एक गोदाम में आग लग गई थी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह श्रीनगर के रिहायशी इलाके डलगेट के एक मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। देखते ही देखते आग आसपास के घरों में भी फैल गई। अभी तक आधा दर्जन घरों के आग की चपेट में आने की खबर है। सूचना मिलते ही दमकल की 7 गाड़ियां आग बुझाने पहुंच गईं।

इसके अलावा कोलकाता के एसएसकेएम सरकारी अस्पताल में भीषण आग लग गई। यह आग हॉस्पिटल की चौथी मंजिल में लगी थी। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग पर काबू पा लिया गया। यह कोलकाता के महत्वपूर्ण अस्पतालों में से एक है, जहां हर रोज सैकड़ों लोग इलाज के लिए आते हैं। घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 12:40 pm

सबरंग