December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

नरेंद्र मोदी पर अभ्रद भाषा का इस्तेमाल, सांसद अमर सिंह समेत दो लोगों पर मुकदमा

सपा सांसद अमर सिंह ने एक बातचीत में बताया कि यह वायरल वीडियो पूरी तरह से सही है।

Author आजमगढ़ | November 16, 2016 14:18 pm
समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह (फाइल फोटो)

पुराने बड़े नोटों का चलन बंद किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभ्रद टिप्पणी और अपशब्द कहने के आरोप में सपा के राज्य सभा सदस्य अमर सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार (16 नवंबर) को यहां बताया कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आई. पी. सिंह ने आजमगढ़ जिले की शहर कोतवाली में मंगलवार की शाम अमर सिंह और उनके एक अज्ञात मित्र के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। आई. पी. सिंह के अनुसार उनके एक पत्रकार मित्र ने उन्हें सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो भेजा, जिसमें दिल्ली के किसी होटल के पास अमर सिंह के साथ खड़े एक व्यक्ति 500 और 1000 के नोट बन्द किए जाने के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके परिजन को गालियां देते हुए और साथ में खड़े सपा राज्यसभा सदस्य अमर सिंह को मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

वहीं, सपा सांसद अमर सिंह ने एक बातचीत में बताया कि यह वायरल वीडियो पूरी तरह से सही है। यह घटना आठ नवम्बर को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाना क्षेत्र के मौर्या होटल के बाहर तब घटी जब वह वाहन के इंतजार में बाहर खड़े थे तभी एक अज्ञात व्यक्ति सेल्फी लेने के लिए उनके पास पहुंचा और देश के प्रधानमंत्री पर अभ्रद भाषा का प्रयोग किया। दूसरे दिन यह वीडियो वायरल कर दिया गया। सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद वह 10 नवम्बर को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ देश के प्रधानमंत्री पर अभ्रद टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करा चुके हैं। वह इस घटना की निन्दा करते हैं। जुर्म करना और जुर्म सहन करना दोनों अपराध है। इसलिए वे जब खुद मुकदमा दर्ज करा चुके हैं तो आईपी सिंह के मुकदमा दर्ज कराने का कोई औचित्य नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 2:18 pm

सबरंग