June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

कश्मीरी नेता की बात पर भड़के फिल्म निर्माता अशोक पंडित, बोले- तुम बलात्कारी हो, तुम्हारा जीना हराम कर देंगे

कश्मीरी नेता इनामुल नबी और फिल्म निर्माता में इतनी तीखी बहस हुई कि सो में मौजूद बाकी मेहमान चुपचाप सुनते रह गए।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अशोक पंडित की ये तस्वीर उनके फेसबुक अकाउंट से ली गई है।

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम पर पाकिस्तान की जीत के बाद कश्मीर के कुछ इलाकों में आतिशबाजी की गई। इस आतिशबाजी का समर्थन कर रहे कश्मीरी नेता को टीवी डिबेट शो में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने जमकर खरी खोटी सुनाई। अशोक पंडित गुस्से से इतने लाल हो गए कि इस कश्मीरी नेता को बलात्कारी और हत्यारा कहते हुए सबक तक जीना हराम कर देने की बात तक कह डाली। दरअसल पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में पटाखे फोड़ने को लेकर हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक पर एक डिबेट शो रखा गया था जिसमें इस घटना का समर्थन करने कश्मीर की आवामी इत्तेहाद पार्टी के प्रवक्ता इनामुल नबी मौजीद थे तो वहीं इस घटना पर विरोध जताने के लिए जाने-माने फिल्म निर्माता अशोक पंडित भी मौजूद थे।

शो में बहस के दौरान जिस तरह से इनामुल नबी पाकिस्तान समर्थक कश्मीरियों का बचाव कर रहे थे उसे सुनकर अशोक पंडित का पारा चढ़ गया। अशोक पंडित ने इस कस्मीरी नेता को उनकी औकात बताते हुए कहा कि तुम्हें पाकिस्तान इतना प्यारा है तो वहीं क्यों नहीं चले जाते। इस बात पर इनामुल नबी उन्हें भगौड़ा और बद्तमीज कहने लगे। ये सुनकर अशोक पंडित और आग बबूला हो गए। अशोक पंडित ने कश्मीरी नेता की क्लास लगाते हुए कहा कि तुम आतंकवादी हो। तुमने कश्मीरियों की हत्या की है, हमारी बेटियों की इज्जत लूटी है। कश्मीरी नेता इनामुल नबी और फिल्म निर्माता में इतनी तीखी बहस हुई कि सो में मौजूद बाकी मेहमान चुपचाप सुनते रह गए।

 

इस बहस को आक्रामक होता देख शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने भी कश्मीरी नेता को हकीकत बताने में देर ना लगाई। अंजना ने कहा कि आप लोग उन कश्मीरी बच्चों की जान ले लेते हो जो कुछ अच्छा करने की कोशिश करते हैं। जानबूझ कर ऐसी बातें बोलते हैं जिसे सुन सामने वाला भड़क जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 20, 2017 12:01 pm

  1. No Comments.
सबरंग