ताज़ा खबर
 

मायावती पर दयाशंकर सिंह ने फिर की अभद्र टिप्‍पणी, कुत्‍ते से की तुलना, बाद में पलटे

मायावती एक धोखेबाज और डरपोक महिला हैं। मायावती कुत्ते की तरह हैं, जब आप उनके मोहल्ले से गाड़ी और मोटरसाइकिल से गुजरेंगे तो जितनी स्पीड में आप चलेंगे, वो उतनी तेज आपका पीछा करेंगे और गाड़ी रोक देने पर पीछे भाग जाएंगे।
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 12:45 pm
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से निकाले जा चुके दयाशंकर सिंह। (फाइल फोटो)

यूपी बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष रहे दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के खिलाफ विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान को लेकर विवाद गहरा सकता है। दया शंकर सिंह ने मायावती की तुलना कुत्ते से की है। बता दें कि इससे पहले दयाशंकर सिंह ने मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनकी तुलना वेश्या (Prostitute) से की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

बीजेपी से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मायावती एक धोखेबाज और डरपोक महिला हैं। मायावती कुत्ते की तरह हैं, जब आप उनके मोहल्ले से गाड़ी और मोटरसाइकिल से गुजरेंगे तो जितनी स्पीड में आप चलेंगे, वो उतनी तेज आपका पीछा करेंगे और गाड़ी रोक देने पर पीछे भाग जाएंगे। उन्होंने मायावती के भाई और बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र पर भी गंभीर आरोप लगाए। हालांकि बाद में सिंह ने बयान से पलटते हुए कहा कि मायावती और उनके सहयोगी उन्हें कुत्ता कहते हैं।

गौरतलब है कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ विवादास्‍पद बयान देते हुए दयाशंकर सिंह ने उनकी तुलना वेश्या से की थी। मायावती ने यह मामला राज्‍यसभा में उठाया। बाद में बीजेपी ने दयाशंकर सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया था और पार्टी से 6 साल के लिए बाहर कर दिया था। दयाशंकर सिंह को इस मामले में बिहार से गिरफ्तार किया गया था, कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। वहीं दयाशंकर की पत्‍नी ने मायावती और बसपा के कुछ अन्‍य नेताओं के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था कि प्रदर्शन के दौरान बीएसपी के नेताओं ने उनके, उनकी बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग