ताज़ा खबर
 

इशरत जहां मुठभेड़ः 9 साल बाद घर लौटे Ex-IPS वंजारा, खुशी में झूमकर किया तलवार डांस

इशरत जहां मुठभेड़ मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी डी जी वंजारा नौ वर्ष के बाद घर लौटे और सार्वजनिक जीवन में प्रवेश का ऐलान किया।
Author अहमदाबाद | April 9, 2016 05:10 am
सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी डी जी वंजारा (Source: Express photo by Javed Raja)

इशरत जहां मुठभेड़ मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी डी जी वंजारा नौ वर्ष के बाद घर लौटे और सार्वजनिक जीवन में प्रवेश का ऐलान किया।

 वंजारा का उनके परिवार और शुभचिंतकों ने भव्य स्वागत किया। वह इशरत जहां, सोहराबुद्दीन शेख और तुलसी प्रजापति की कथित फर्जी मुठभेड़ों के मामले में मुख्य आरोपी हैं। सीबीआई अदालत ने पिछले सप्ताह उनको गुजरात में प्रवेश की इजाजत देते हुए जमानत की शर्तों में ढील दी। जेल से रिहा हुए वंजारा ने खुशी की लहर में इस दौरान दोनों हाथों में तलवार थामकर जमकर तलवार डांस किया।

 


यहां टाउन हाल में आयोजित स्वागत समारोह में वंजारा ने कहा कि यह उनके सार्वजनिक जीवन की शुरुआत है और वह लोगों के अधिकारों के लिए लड़ेंगे।

डांस करते वंजारा डांस करते वंजारा

क्रिकेट की शब्दावली का इस्तेमाल करते हुए वंजारा ने कहा, ‘मैं रिटायर्ड हूं, पर टायर्ड नहीं हूं। मेरी पहली पारी पूरी हो चुकी है, लेकिन मेरी दूसरी और सबसे महत्वपूर्ण पारी अब शुरू हुई है। अब तक मैं फील्डिंग कर रहा था। अब मेरे हाथ में बल्ला है। मैं बल्लेबाजी करूंगा और जिन लोगों ने मेरे एवं दूसरे निर्दोष अधिकारियों के खिलाफ साजिश रची है उनको फील्डिंग करनी होगी। मैं उन्हें दौड़ा दूंगा।’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.