ताज़ा खबर
 

केरल में आवारा कुत्तों का आतंक, बीच पर सरेआम महिला को नोच खाया

महिला को बचाने का प्रयास करने वाले स्थानीय लोगों पर भी कुत्तों ने हमला कर दिया।
Author तिरुवनंंतपुरम | August 20, 2016 16:13 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (Express photo by Jasbir Malhi)

केरल में आवारा कुत्तों ने 65 वर्षीय एक महिला को काट काटकर मार डाला इसके साथ ही राज्य में कुत्तों का खतरा अभी भी बरकरार है। घटना राजधानी के नजदीक कंजिराम्कुलम उपनगरीय तट की है। परिवार के मुताबिक पीड़ित महिला सिल्लुअम्मा तटीय क्षेत्र की निवासी थी, जिनपर बड़ी संख्या में आवारा कुत्तों ने पुल्लुविला समुद्र तट पर हमला कर दिया था।

उनके पूरे शरीर पर कुत्तों के काटने के जख्म थे, जिससे उनकी अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में ही मौत हो गई। महिला को बचाने का प्रयास करने वाले स्थानीय लोगों पर भी कुत्तों ने हमला कर दिया। मां को बचाने के प्रयास में सिल्लुअम्मा के बेटे सेलवन पर भी कुत्तों ने हमला कर दिया था, जिसने समुद्र में कूदकर अपनी जान बचाई। इसबीच एक अन्य घटना मेें शुक्रवार (19 अगस्त) रात पुल्लुविला की डेसी पर भी आवारा कुत्तोें ने हमला कर दिया था, जो गंभीर रूप से घायल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    Jaswinder Pal
    Aug 20, 2016 at 1:54 pm
    कभी कहते हो एक वफादार जानवर है. कभी कहतो हो गाय हमारी माता है. कभी कहतो हो बच्चे भगवान की देन है. न जाने कैसे-कैसे भ्रम पाल रखे है हम भारतीयों ने? देश से भरा जा रहा है और हम दावा कर रहे है के हम विकास की ओर बढ़ रहे है. केसा विकास है यह? आवारा जानवर देश की हर नगरी में घूम रहे, में खड़े हो कर हम खान-पान के लिए मज़बूर है, ज़हरीला खाना मंडियों में शरेआम बेचा जा रहा है. आदमी मर रहा है. कानून नाम की कोई चीज़ यहाँ नज़र नहीं आती, फिर भारत महान.
    Reply
सबरंग