December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

वाघा बॉर्डर पर भी PAK के खिलाफ गुस्सा, BSF का ऐलान- पाकिस्तानी फौज को नहीं बांटेंगे दिवाली की मिठाई

इस दीवाली बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसफ) के जवान वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान के सिपाहियों के साथ मिठाई का आदान-प्रदान नहीं करेंगे।

वाघा बॉर्डर पर मिठाई का आदान प्रदान करते भारत और पाकिस्तान के जवान। (फाइल फोटो)

इस दीवाली बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसफ) के जवान वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान के सिपाहियों के साथ मिठाई का आदान-प्रदान नहीं करेंगे। हर बार ऐसा किया जाता था। लेकिन इस बार पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रही सीजफायर और आतंकवादियों को दी जा रही सिक्योरिटी की वजह से भारतीय सेना ने ऐसा करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है। उसमें पाकिस्तान से आए आतंकियों ने भारत के 20 जवानों की जान ले ली थी। उसका बदला लेने के लिए भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया था। उसमें सेना ने कई आतंकी कैंप्स को तबाह किया था। जिससे पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। तब से पाकिस्तान की तरफ से बार-बार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। भारतीय सेना भी पाकिस्तानी हमले का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 30, 2016 9:01 am

सबरंग