December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

नोटबंदी: NCP सांसद के ‘बैंक लूटने’ वाले बयान को शिवसेना का समर्थन, कहा- देश के लोगों में भरा है गुस्सा

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा कि NCP सांसद उदयनराजे ने लोगों के गुस्से को जाहिर किया है और मोदी सरकार के समक्ष चुनौती पेश की है।

शिवसेना ने उदयनराजे भोसले को उनके बयान के लिए शाबासी दी।

शिवसेना ने सोमवार को एनसीपी सांसद उदयनराजे भोसले की उस चेतावनी का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि नोटबंदी के बाद स्थिति में जल्द सुधार नहीं हुआ तो लोग बैंकों को लूट लेंगे। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा, “नोटबंदी ने देश के लोगों में गुस्सा भर दिया है। देश के गरीब और मजदूर तबके के लोगों की स्थिति दयनीय है।” छत्रपति शिवाजी के 13वें वंशज उदयनराजे के बैंक लूटने वाले बयान का जिक्र करते हुए इसमें कहा गया कि उदयनराजे ने लोगों के गुस्से को जाहिर किया है और मोदी सरकार के समक्ष चुनौती पेश की है।

शिवसेना ने ग्रामीण व सहकारी बैंकों पर लगे कुछ प्रतिबंध और पैसे की किल्लत के चलते गांव के लोगों की स्थिति पर भी ध्यान आकर्षित किया। शिवसेना ने कहा, “किसानों की असामयिक मौत हो रही है। अगर वो बैंक लूटना भी चाहें तो उन्हें कुछ हाथ नहीं लगेगा क्योंकि सहकारी बैंक खुद पैसे की किल्लत से गुजर रहे हैं। इसके विपरीत, सरकार किसानों को इस हरकत के लिए फांसी पर लटका देगी और छुटकारा पा लेगी।”

शिवसेना ने आगे कहा, “भोसले ने लोगों के गुस्से को अपने रूप से बयां किया है। उन्होंने सवाल उठाए कि आम लोग लगातार क्यों सहते रहेंगे, जबकि कालेधन रखने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।” उल्लेखनीय है कि शिवसेना केंद्र और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ एनडीए सरकार में शामिल है। शिवसेना ने उदयनराजे भोसले को उनके बयान के लिए शाबासी भी दी और कहा कि NCP सांसद होते हुए ऐसा बयान देना उनकी स्वतंत्रत विचारों को दिखाता है।

बाकी ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक कीजिए-

मायावती ने पीएम मोदी को ठहराया भारत बंद के लिए जिम्मेदार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 2:40 pm

सबरंग