ताज़ा खबर
 

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बसपा नेता कांग्रेस में शामिल

दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद मुस्तफाबाद विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार हसन अहमद के समर्थन में आयोजित जनसभा में बसपा के नेता और निगम का चुनाव लड़े सतबीर बसंल सत्ते अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। अहमद ने सतबीर बंसल का स्वागत किया। इस जनसभा को हसन अहमद […]
Author January 15, 2015 17:48 pm
बुधवार को मुस्तफाबाद में बसपा नेता ने कांग्रेस में शामिल होने का एलान किया। (फोटो: जनसत्ता)

दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद मुस्तफाबाद विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार हसन अहमद के समर्थन में आयोजित जनसभा में बसपा के नेता और निगम का चुनाव लड़े सतबीर बसंल सत्ते अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए।

अहमद ने सतबीर बंसल का स्वागत किया। इस जनसभा को हसन अहमद के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री जगदीश टाइटलर, पूर्व विधायक मतीन अहमद, अल्पसंख्यक नेता मेहंदी माजिद और पार्षद ताज मोहम्मद और मोहम्मद मारूफ ने भी संबोधित किया।

हसन अहमद ने कहा कि भाजपा झूठे वादे कर धोखा देने वाली पार्टी है और आम आदमी पार्टी भाजपा बी-टीम की तरह उससे बढ़ कर झूठ बोलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा पिछले एक साल से दिल्ली का विकास पूरी तरह रुका हुआ है। आज दिल्ली में बिजली के बिल कांग्रेस शासन की अपेक्षा दोगुने हो गए हैं। उन्होंने कहा दिल्ली को तरक्की के रास्ते पर कांग्रेस ही लेकर गई थी, आज दिल्ली में जितना भी विकास दिखाई देता है वह कांग्रेस की नीति की ही देन है।

टाइटलर ने कहा दिल्ली से फिरकापरस्त भाजपा और मौकापरस्त आप पार्टी को हराने की अपील करते हुए कहा कि आज दिल्ली की हालत पिछले एक साल में बदतर हो गई है जिसके लिये केजरीवाल की आप और भाजपा ही जिम्मेदार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग