May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा

कपिल मिश्रा ने सत्येन्द्र जैन पर सीएम अरविंद केजरीवाल को अवैध रुप से 2 करोड़ रुपये देने का आरोप लगाया था।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन। (फोटो-ANI)

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। सत्येन्द्र जैन ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में कपिल मिश्रा और बीजेपी-शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि कुछ दिन पहले कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम पर ये आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने मेरे सामने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिये हैं, कपिल मिश्रा ने सीएम से पूछा था कि ये रकम सत्येन्द्र जैन अरविंद केजरीवाल को क्यों दी है, इस रकम का स्रोत क्या है, और नगद में इतनी बड़ी रकम लेने का क्या मकसद है।

8 मई को कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब देते हुए सत्येन्द्र जैन ने कहा था कि कपिल मिश्रा के आरोप झूठे हैं और वे साबित कर सकते हैं कि जिस दिन कपिल मिश्रा ने सीएम को 2 करोड़ देने का दावा किया था उस दिन वे सीएम आवास पर मौजूद नहीं थे। सत्येन्द्र जैन ने उसी दिन ही कहा था कि कपिल मिश्रा अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे, इसके बाद शुक्रवार (19 मई) को सत्येन्द्र जैन ने झूठा आरोप लगाने और उनकी गरिमा को नुकसान पहुंचाने के लिए कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। सत्येन्द्र जैन का कहना है कि अगर कपिल मिश्रा के पास सबूत हैं तो उन्हें पेश करने चाहिए। बता दें कि सीएम अरविन्द केजरीवाल काम में लापरवाही का आरोप लगाकर कपिल मिश्रा को मंत्री पद से हटा चुके हैं।

आप विवाद: पार्टी से निकाले गए मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी- "जिस गुरु से सब सीखा, उसी के खिलाफ FIR दर्ज कराऊंगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 10:16 am

  1. No Comments.

सबरंग