ताज़ा खबर
 

दयानिधि मारन के अतिरिक्त निजी सचिव गिरफ्तार

सीबीआइ ने तेज गति की 300 से ज्यादा टेलीफोन लाइनों के कथित आबंटन मामले में तत्कालीन केंद्रीय दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन के अतिरिक्त निजी सचिव रहे वी गौतमन सहित तीन लोगों को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया। गौतमन के अलावा सीबीआइ ने सन टीवी नेटवर्क के मुख्य तकनीकी अधिकारी एस कन्नन और इलेक्ट्रेशियन एल एस […]
Author January 22, 2015 10:40 am
कोल घोटाले में दयानिधि मारन के अतिरिक्त निजी सचिव को CBI किया गिरफ्तार

सीबीआइ ने तेज गति की 300 से ज्यादा टेलीफोन लाइनों के कथित आबंटन मामले में तत्कालीन केंद्रीय दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन के अतिरिक्त निजी सचिव रहे वी गौतमन सहित तीन लोगों को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया।

गौतमन के अलावा सीबीआइ ने सन टीवी नेटवर्क के मुख्य तकनीकी अधिकारी एस कन्नन और इलेक्ट्रेशियन एल एस रवि को भी गिरफ्तार किया है। जांच एजंसी ने कहा कि तीनों को ‘कुछ अहम सबूत एकत्र करने’ के लिए गिरफ्तार किया गया है। सीबीआइ ने कहा कि इनको गुरुवार को चेन्नई स्थित एक अदालत में पेश किया जाएगा।

यह मामला तेज गति की 300 से ज्यादा टेलीफोन लाइनों को तत्कालीन केंद्रीय दूरसंचार मंत्री मारन के चेन्नई स्थित आवास को कथित तौर पर आबंटित करने का है।

आरोप है कि इन लाइनों को उनके भाई के सन टीवी नेटवर्क को दे दिया गया।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. G
    GAUTAM SHAH
    Jan 22, 2015 at 12:18 pm
    Click for Gujarati News :� :www.vishwagujarat/
    (0)(0)
    Reply