December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

शादी का कार्ड लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने संसद पहुंचे क्रिकेटर युवराज सिंह

युवराज ने दो हफ्ते पहले अपनी मंगेतर हेजल के साथ शादी से पहले एक डिनर पार्टी भी दी थी।

संसद में कार्ड लेकर पहुंचे युवराज सिंह। (Photo: ANI)

क्रिकेटर युवराज सिंह 30 नवंबर को अभिनेत्री हेजल कीच के सा‍थ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। गुरुवार को युवराज संसद में नजर आए। उनके हाथ में शादी का कार्ड था और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे थे। खबर है कि युवराज ने पीएम मोदी को शादी में शरीक होने का न्‍योता दिया है। युवराज और हेजल की शादी दो बार होगी। 30 नवंबर को वह चंडीगढ़ के एक गुरुद्वारे में शादी करेंगे क्‍योंकि यहां उनका परिवार और गुरुजी रहते हैं, इसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से गोवा में विवाह होगा। दोनों ने 11 नवंबर को बाली में सगाई की थी। बताया जा रहा है कि युवराज ने भारतीय क्रिकेट टीम को भी बुलावा भेजा है। शादी के बाद 5 दिसंबर को छत्‍तरपुर के फॉर्म हाउस में संगीत का आयोजन होगा। इसके बाद दिल्‍ली के सेवन स्‍टार होटल में 7 दिसंबर को शानदार रिसेप्‍शन भी होगा, जिसमें देश भर के नामी राजनेता, खिलाड़ी और बालीवुड सितारे शामिल होंगे।

युवराज ने दो हफ्ते पहले अपनी मंगेतर हेजल के साथ शादी से पहले एक डिनर पार्टी भी दी थी। युवराज की शादी के कार्ड में कार्टून और इलस्‍ट्रेशन का प्रयोग किया गया है। उनकी शादी का थीम भी अनोखा है, इसे नाम दिया गया है ‘युवराज-हेजल प्रीमियर लीग’। युवराज ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी प्रेम कहानी के बारे में दुनिया को बताया था। बकौल युवराज, ‘तीन साल तक इंतजार करने के बाद और 7-8 बार कॉफी पीने का वादा कर पीछे हटने के बाद हेजल कीच राजी हुई थीं। लेकिन फिर फोन स्विच ऑफ कर बैठ गईं।’

yuvraj singh, hazel keech, wedding शादी के कार्ड को भी स्पेशल टच देने के लिए उसे युवराज हेजल प्रीमियर लीग का नाम दिया गया है। (Image Source: Varinder Chawla)

फिर युवी ने हेजल को लिखा कि उन्‍हें एक बीमारी हो गई है, तब जवाब में हेजल ने गुड लक कहा था। युवराज सिंह को यह बात अटपटी लगी। हेजल ने फोन बंद कर दिया था और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। युवराज सिंह ने भी फेसबुक से हेजल को अनफ्रेंड कर दिया था। एक दिन युवराज की मुलाकात दोनों के कॉमन फ्रेंड से हुई, तो युवी ने उसे हेजल से दूर रहने की सलाह दी।

yuvraj singh, hazel keech, wedding हेजल कीच ब्रिटिश की नागरिक हैं। जबकि उनकी मां मॉरिशियस की हिंदू नागरिक हैं वहीं युवराज चंढीगढ़ के रहने वाले हैं। (Image Source: Varinder Chawla)

युवी ने कहा कि ”हेजल ने मुझे तीन साल तक घास नहीं डाली, लेकिन मुझे शादी इसी से करनी है।” कुछ दिन बाद हेजल ने फेसबुक पर फिर से युवी को एड किया और साल भर दोनों दोस्‍त बनकर मिलते रहे। साढ़े चार साल की जान-पहचान के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंंधने का फैसला किया।

वीडियो: नोट बदलने के लिए शादी के जोड़े में ही बैंक पहुंची दुल्‍हन

शादी में पहुंचे आमिर खान का गीता फोगट के परिवार ने किया स्वागत, देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 12:47 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग