December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

CNN-News18 के मालिक मुकेश अंबानी ने NDTV पर कहा- अरनब गोस्वामी का शो पंसद है

मुकेश अंबानी नेटवर्क 18 के मालिक हैं, जो कि सीएनएन-न्यूज18 सहित कई न्यूज चैनल संचालित करती है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी। (फाइल फोटो)

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने हालही में एक इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि वे टाइम्स नाउ के अरनब गोस्वामी का प्राइम टाइम शो न्यूज आवर रोज रात देखते हैं। रिलायंस के मालिक अंबानी ने यह बात शेखर गुप्ता के शो ‘Off The Cuff’ में कही। यह शो टाइम्स नाउ के प्रतिद्वंदी चैनल एनडीटीवी पर प्रसारित किया गया था। अंबानी से टाउम्स नाउ की पूर्व एंकर महरुख इनायत ने सवाल पूछा था कि इतने सारे टीवी चैनल हैं, तो ऐसे में आप प्राइम टाइम के वक्त कौनसा न्यूज चैनल देखते हैं? इसके जवाब में अबानी ने कहा कि मैं अरनब को देखता हूं और उन्हें में काफी हद तक पसंद करता हूं।

वीडियो में देखें- जनसत्ता का स्पीड बुलैटिन

अंबानी के साथ शेखर गुप्ता के इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल उठाए गए हैं। सोशल मीडिया पर कहा गया है कि अंबानी से कड़े सवाल क्यों नहीं पूछे गए। शेखर ने केवल अंबानी के परिवार, रिलायंस इंडस्ट्री, उनके पिता धीरुभाई अंबानी और उनके नए वेंचर जियो के बारे में ही सवाल पूछे। बता दें, मुकेश अंबानी नेटवर्क 18 के मालिक हैं, जो कि सीएनएन-न्यूज18 सहित कई न्यूज चैनल संचालित करती है। इसके अलावा मुकेश अंबानी के एनडीटीवी में भी इनडायरेक्टर शेयर हैं।

Read Also: यूं ही नहीं मिली है अरनब गोस्‍वामी को वाई श्रेणी की सुरक्षा, मिलिट्री इंटेलिजेंस ने भेजी थी पुख्‍ता रिपोर्ट

अभी अरनब गोस्वामी ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा को लेकर चर्चा में बने हुए थे। एक पाकिस्तानी आतंकी संगठन की ओर से उन्हें धमकी मिलने के बाद गृहमंत्रालय ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराने का फैसला किया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी चर्चा हुई। कई लोग उन्हें वाई श्रेणी दिए जाने के खिलाफ थे। गोस्‍वामी को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा भारतीय सेना की इंटेलिजेंस द्वारा दिए गए सुराग के आधार पर इंटेलिजेंस ब्‍यूरो ने खतरे को जांचने के बाद दी गई है। सेना की इंटेलिजेंस ने अपनी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भेजी थी।

Read Also: जाकिर नाइक का समर्थन कर चुके शमशेर पठान को फीमेल पेनेलिस्ट का अपमान करने पर अरनब गोस्वामी ने शो से निकाला!

सेना की इंटेलिजेंस ने पाकिस्‍तान के दो आतंकवादियों के बीच अरनब गोस्‍वामी को लेकर लंबी बातचीत पकड़ी थी। जिसके बाद आठ पन्‍नों में उर्दू में लिखी बातचीत गृह मंत्रालय को सौंपी गई। अरबन गोस्‍वामी को मिलने वाली सुरक्षा जिम्‍मेदारी महाराष्‍ट्र सरकार द्वारा उठाई जा सकती है। केन्‍द्रीय गृह मंत्रालय के संयुक्‍त सचिव ने महाराष्‍ट्र डीजीपी से गोस्‍वामी की 24 घंटे सुरक्षा के लिए 20 पुलिसकर्मियों की मांग की है। अरनब के घर पर और आफिस में चार-चार पुलिस गार्ड तैनात किए जाएंगे। गोस्‍वामी को अपने कार्यक्रमों की जानकारी पुलिस को देनी होगी और उनसे मिलने वालों की भी सुरक्षा जांच की जाएगी।

Read Also: सर्जिकल स्‍ट्राइक: विनीत जैन ने किया एक ट्वीट तो देखिए कैसे लोगों ने निशाने पर ले लिया अरनब गोस्‍वामी को

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 10:22 am

सबरंग