ताज़ा खबर
 

गोली मारते हुई खिंचवाई फोटो, WhatsApp पर शेयर की तस्वीर

प्रेम संबंधों को लेकर हुए विवाद में गोली चलने से छात्र घायल हो गए। यह घटना रीवा विश्वविद्यालय थाने से महज एक किलोमीटर दूर इटौरा में यादव ढाबे पर टीआरएस कॉलेज से समाज कार्य में स्नातकोत्तर कर रहे छात्रों के बीच हुई..
Author रीवा (मध्यप्रदेश) | September 8, 2015 14:27 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

प्रेम संबंधों को लेकर हुए विवाद में गोली चलने से छात्र घायल हो गए। यह घटना रीवा विश्वविद्यालय थाने से महज एक किलोमीटर दूर इटौरा में यादव ढाबे पर टीआरएस कॉलेज से समाज कार्य में स्नातकोत्तर कर रहे छात्रों के बीच हुई।

छात्र प्रशांत मिश्रा दोस्तों के साथ नशा कर रहा था। इसी दौरान उनका आपस में झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर उसने पिस्टल निकाल लिया। उसी कॉलेज का एक अन्य छात्र विद्याप्रसाद ओझा ने छात्रों को समझाने की कोशिश की, लेकिन प्रशांत ने उसी पर दो गोलियां दाग दीं। घायल अवस्था में उसे तुरंत एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा गया।

इसके बाद विद्याप्रसाद का भाई प्रभात शुक्ला और कुछ लोग वहां पर पहुंच गए। उन्होंने प्रशांत को बुरी तरह पीटा और उसकी पिस्टल छीनकर उसी की कनपटी पर तान दी। हालांकि मैगजीन में कारतूस फंसने की वजह से गोली नहीं चली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रभात को गिरफ्तार कर लिया जबकि प्रशांत को इलाज के लिए जबलपुर भेजा गया है।

प्रशांत को गोली मारने की कोशिश करने के दौरान प्रभात शुक्ला ने फोटो भी खिंचवाई। यह फोटो बाद में वॉट्सएप पर भी डाल दी गईं। (साभार : नई दुनिया)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.