ताज़ा खबर
 

जयललिता के खिलाफ ‘अपमानजनक’ पोस्ट पर वकील गिरफ्तार

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की आलोचना के लिए एक गायक की विवादित गिरफ्तारी के बाद एक वकील को मुख्यमंत्री के खिलाफ एक सोशल नेटवर्किंग साइट..
Author उधगमंडलम (तमिलनाडु) | November 13, 2015 22:41 pm
तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता। (फाइल फोटो)

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की आलोचना के लिए एक गायक की विवादित गिरफ्तारी के बाद एक वकील को मुख्यमंत्री के खिलाफ एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक ‘अपमानजनक’ पोस्ट डालने के आरोप को लेकर गुरुवार को देर रात यहां गिरफ्तार कर लिया गया। अन्नाद्रमुक के एक स्थानीय पदाधिकारी की शिकायत पर देर रात वकील बीसी श्रीधर को गिरफ्तार कर लिया गया। शिकायत में कहा गया था कि श्रीधर ने दस नवंबर को दीपावली के दिन जयललिता के चेहरे के साथ एक मॉडल की तस्वीर डाली थी।

अन्नाद्रमुक के नगर सचिव देवराज ने शिकायत में कहा कि पोस्ट में मॉडल को शराब की एक बोतल पकड़े और लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं देते दिखाया गया था। यह पोस्ट वायरल हो गया और इससे मुख्यमंत्री के सम्मान पर असर पड़ा। पुलिस ने देर रात यहां श्रीधर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और रात करीब ढाई बजे गुदलूर के न्यायाधीश (अवकाश न्यायाधीश) के सामने पेश किया। पुलिस ने तमिलनाडु महिला उत्पीड़न निषेध अधिनियम और सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत श्रीधर के खिलाफ मामला दर्ज किया। वकील को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और सुबह करीब चार बजे यहां के उप कारागार में बंद कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग