DMK प्रमुख एम करुणानिधि बीमार, चेन्नई के कावेरी अस्पताल में कराया एडमिट

अस्पताल अधिकारियों ने बताया कि करुणानिधि की हालत स्थिर है और वह कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेंगे।

द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि (फाइल फोटो)

DMK प्रमुख एम करुणानिधि को गुरुवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि एलर्जी की समस्या से पीड़ित हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया कि 93 वर्षीय करुणानिधि को गुरुवार तड़के अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल अधिकारियों ने बताया कि करुणानिधि के शरीर में पोषक तत्वों एवं पानी की कमी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ‘उनकी हालत स्थिर है और चिकित्सकों का दल उनका उपचार कर रहा है। वह कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेंगे।” किसी एजर्ली से पीड़ित करुणानिधि का उपचार चल रहा था इसलिए उन्होंने पिछले एक महीने से किसी सार्वजनिक समारोह में हिस्सा नहीं लिया है और उन्होंने पिछले महीने तमिलनाडु विधानसभा की तीन सीटों में उपचुनाव के लिए प्रचार कार्यक्रम में भी हिस्सा नहीं लिया था।

अक्टूबर में पार्टी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया- डीएमके प्रमुख दवा से हुई एलर्जी के कारण बीमार हैं। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। आपको बता दें डीएमके प्रमुख की विरोधी व तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता भी फेंफड़ों में संक्रमण की वजह से दो महीनों से ज्यादा वक्त से अस्पताल में भर्ती हैं।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी फेल; ट्रांसप्लांट के लिए एम्स में भर्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 8:35 am

सबरंग