ताज़ा खबर
 

बेटे का फोन आते ही बीच प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से चले गए हरियाणा भाजपा अध्‍यक्ष

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बुधवार (9 अगस्त) को मीडिया के सामने आकर पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
चंडीगढ़ में आईएएस अफसर की बेटी की कार का पीछा करने का आरोपी विकास बराला।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बुधवार (9 अगस्त) को मीडिया के सामने आकर पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसी दौरान एक फोन कॉल आने पर वह बीच में ही खड़े होकर चले गए। कहा जा रहा है कि वह फोन विकास का था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुभाष ने बताया कि विकास आज कुछ देर बाद पुलिस स्टेशन जाएगा। इससे पहले पुलिस ने विकास के घर पर समन भेजकर उसको बुलाया था। सुभाष ने बताया कि जिस वक्त समन आया तब विकास घर पर नहीं था और वह चंडीगढ़ से बाहर गया हुआ था। लेकिन उन्होंने विकास को समन के बारे में बताया दिया था और वह सीधा थाने ही पहुंचेगा। अब खबर है कि विकास थाने पहुंच चुका है।

सुभाष ने फिर पुरानी बातों को दौहराते हुए आरोप लगाने वाली लड़की को अपनी बेटी की तरह बताया। सुभाष के बेटे विकास पर आरोप है कि उन्होंने रात में वर्णिका की कार का पीछा किया और रास्ते में कई बार उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश की।

बता दें कि बीते सप्ताह की शुक्रवार रात एक आईएएस अधिकारी की 29 वर्षीय बेटी का दो लड़कों ने कथित तौर पर पीछा किया। आरोपियों में हरियाणा भाजपा नेता का बेटा भी शामिल हैं। हरियाणा भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास (23) और आशीष कुमार (27) को कथित तौर पर महिला का पीछा करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया क्योंकि उनके खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल अधिनियम की जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग