ताज़ा खबर
 

J&K: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, एक साथ तीन सेक्टर में की फायरिंग

मंगलवार को कश्मीर के माछिल सेक्टर में भारतीय सेना की पर घात लगा कर किए गए एक हमले में तीन सैनिक मारे गए थे।
(File Photo)

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। बुधवार सुबह जम्मू-कश्मीर के तीन इलाकों में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई। पाकिस्तानी सैनिकों ने बीमबेर गली, कृष्ण घाटी और नौशेरा सेक्टरों में भारतीय चौकियों को निशाना बनाया, गोलीबारी की। जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी अभी भी जारी है और भारत की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है। इससे पहले, मंगलवार को कश्मीर के माछिल सेक्टर में भारतीय सेना की पर घात लगा कर किए गए एक हमले में तीन सैनिक मारे गए थे। पाकिस्तानी सैनिकों ने एक भारतीय शव के साथ बर्बरता भी की थी।

भारत ने की जवाबी कार्रवाई:

तीन जवानों के शहीद होने और एक शव के साथ बर्बरता के एक दिन बाद बुधवार को सेना ने जवाबी कार्रवाई की  अपने जवानों पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना ने इसका भारी प्रतिशोध लेने का संकल्प लिया था। इसके कुछ ही घंटों बाद यह जवाबी कार्रवाई की गई। उत्तरी कमान के ब्रिगेडियर एस गोत्रा ने बताया कि कश्मीर के माछिल सेक्टर में मंगलवार को हुए हमले के बदले में सेना ने बुधवार को नियंत्रण रेखा पर जवाबी कार्रवाई की। कश्मीर के माछिल सेक्टर में सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग