December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

BSF के DIG ने की अक्षय कुमार की तारीफ, कहा- चुपचाप करते है जवानों के घरवालों की मदद

अक्षय हमेशा देश को आगे ले जाने की बात करते हैं। वह हमेशा जवानों के कल्याण के लिए नए आइडिया लेकर आते हैं।

Author November 1, 2016 06:56 am
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बीएसएफ के डीआईजी अमित लोढ़ा ने जमकर तारीफ की है। एक हिंदी अखबार से बात करते हुए लोढ़ा ने कहा कि अक्षय कुमार एक जागरुक नागरिक है जो उम्मीद की किरण जगाते हैं। इस लेख में अमित लोढ़ा ने बताया कि बीएसएफ गुरनाम सिंह के शहीद होने पर अक्षय ने उन्हें फोन किया और कहा “अमित जी, प्लीज़ गुरनाम के परिवार से मेरी बात करवा दीजिए। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इस दुख की घड़ी में पूरा देश उनके साथ है। अक्षय हमेशा देश को आगे ले जाने की बात करते हैं। वह हमेशा जवानों के कल्याण के लिए नए आइडिया लेकर आते हैं। पब्लिसिटी से दूर, वह अपने तरीके से जवानों और किसानों के कल्याण में अपना योगदान देते हैं।”

उन्होंने ये भी बताया कि किस तरह अक्षय अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अक्सर जवानों के साथ वक्त गुज़ारते हैं। अपने लेख में अमित लोढ़ा ने लिखा, “अगर अक्षय कुल्लू में शूट कर रहे होते हैं तो वह आईटीबीपी के जवानों के साथ वॉलिबॉल खेलने जरूर जाते हैं। पिछले साल उन्होंने जैसलमेर के झुलसाने वाले मरुस्थल में बीएसएफ जवानों के साथ पूरा दिन बिताया था। उनकी मौजूदगी से जवानों में जोश भर जाता है। वह चुपचाप जवानों के घरवालों की मदद करते हैं”

गुरनाम सिंह पाकिस्तानी फायरिंग में घायल हो गए थे। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने 22 अक्टूबर को दम तोड़ दिया था। कुछ सालों से बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लगातार ऐसी फिल्में करते नज़र आ रहे हैं जिसमें उनकी भूमिका सच्चे देशभक्त की रही है। इस दौरान अक्षय लगातार देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी देते रहे हैं। अब बीएसएफ और सेना में भी अक्षय कुमार के इस रवैये को लेकर तारीफ होने लगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 2:41 am

सबरंग