ताज़ा खबर
 

Brussels attack: बेंगलुरु का रहने वाला इंफोसिस कर्मचारी लापता, विदेश मंत्री ने दिया ढूंढ निकालने का भरोसा

लापता कर्मचारी की पहचान राघवेंद्रन गणेश के तौर पर हुई है।
Author नई दिल्‍ली | March 23, 2016 20:21 pm
विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने ने कहा है कि भारतीय दूतावास गणेश के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहा है।

ब्रुसेल्‍स में हुए आतंकी हमले के बाद से ही वहां बेंगलुरु का रहने वाला एक इंफोसिस कर्मचारी लापता है। बेल्‍ज‍ियम की राजधानी में मौजूद भारतीय एंबेसी उसके बारे में पता लगाने की लगातार कोशिश कर रही है। लापता कर्मचारी की पहचान राघवेंद्रन गणेश के तौर पर हुई है। विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने ने कहा है कि भारतीय दूतावास गणेश के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहा है। सुषमा स्‍वराज ने ट्वीट करके कहा, ”हम राघवेंद्रन गणेश को ढूंढने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।”

READ ALSO: बेल्जियम में दूसरे विश्‍व युद्ध के बाद सबसे बड़ा हमला, संदिग्‍ध की गिरफ्तारी का खंडन

बता दें कि जेट एयरवेज के दो क्रू मेंबर निधि छापेकर और अमित मोटवानी मंगलवार को ब्रुसेल्‍स एयरपोर्ट पर हुए धमाकों में घायल हो गए थे। स्‍वराज ने बताया कि उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। निधि और अमित मुंबई के रहने वाले हैं। सुषमा स्‍वराज ने कहा, ”मैंने अभी ब्रुसेल्‍स में हमारे राजदूत मंजीव पुरी से बातचीत की है। उन्‍होंने जानकारी दी है कि निधि और अमित की हालत में तेजी से सुधार आ रहा है।” सुषमा स्‍वराज के मुताबिक, सरकार जेट एयरवेज की मदद से भारतीय नागरिकों को बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रही है। स्‍वराज ने कहा, ”एयरपोर्ट अब भी नहीं खुला है। इसमें थोड़ा वक्‍त लगेगा। हम जेट एयरवेज के साथ मिलकर नागरिकों को निकालने के दूसरे विकल्‍पों पर काम कर रहे हैं।” बता दें कि जेट एयरवेज ने ब्रुसेल्‍स में गुरुवार तक के लिए अपनी फ्लाइट्स कैंसल कर दी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग