ताज़ा खबर
 

Sheena Bora Case पर बेस ‘डार्क Chocolate’ फिल्म का कोई अंश जारी न करें: हाई कोर्ट

बंबई हाई कोर्ट ने शीना बोरा हत्या मामले पर आधारित फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ के निर्माता एवं निर्देशक को इंटरनेट पर पहले से जारी इसके ट्रेलर के अलावा सिनेमा का कोई भी अंश जारी नहीं करने को कहा है।
Author मुंबई | February 18, 2016 02:24 am
डार्क चॉकलेट का एक दृश्य

बंबई हाई कोर्ट ने शीना बोरा हत्या मामले पर आधारित फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ के निर्माता एवं निर्देशक को इंटरनेट पर पहले से जारी इसके ट्रेलर के अलावा सिनेमा का कोई भी अंश जारी नहीं करने को कहा है। दरअसल, आरोपी पीटर मुखर्जी की बहन की याचिका पर सुनवाई लंबित है।
मुखर्जी की बहन शानगोम दास गुप्ता ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर बंगाली फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ के रिलीज पर इस आधार पर रोक लगाने की मांग की है कि यह निष्पक्ष जांच के लिए पीटर के अवसर को प्रभावित करेगा। वरिष्ठ अधिवक्ता वेंकटेश धोंड ने शानगोम की ओर से पेश होते हुए न्यायमूर्ति एससी धर्माधिकारी और न्यायमूर्ति जीएस पटेल की खंडपीठ के समक्ष कहा कि पीटर खुद याचिका दायर नहीं कर सके क्योंकि वह फिलहाल जेल में है और इसलिए सत्यापन प्रक्रिया नहीं की जा सकी है। धोंड ने कहा, ‘हम प्रक्रिया शुरू करेंगे और पीटर को दूसरे याचिकाकर्ता के रूप में शामिल करेंगे।’

इस बीच, अदालत में मौजूद फिल्म के निर्देशक अग्निदेव चटर्जी ने पीठ को बताया कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और यह फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन चरण में है। फिल्म करीब 20 दिनों में तैयार होगी जिसके बाद इसे प्रमाणन के लिए सेंसर बोर्ड के पास भेजा जाएगा। प्रचार के लिए फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया है।

अदालत ने निर्देशक एवं निर्माता कंपनी मैकनेल इंजीनियरिंग स्टूडियो को फिल्म का कोई और अंश इंटरनेट पर जारी नहीं करने को कहा है। पीठ ने याचिका की सुनवाई दो हफ्तों के लिए टाल दी और प्रतिवादियों से जवाबी हलफनामा दाखिल करने को कहा है। इस फिल्म में महिमा चौधरी ने इंद्राणी मुखर्जी की भूमिका निभाई है और इंद्राणी की बेटी शीना बोरा की भूमिका में रिया सेन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.