ताज़ा खबर
 

लेट हुईं दिल्‍ली से काठमांडू जाने वाली दो फ्लाइट्स, विमान में बम होने का डर

जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W260 और एयर इंडिया की AI215 में बम होने की आशंका के बाद सुरक्षा जांच के लिए विमान को रोक लिया गया।
Author नई दिल्‍ली | January 27, 2016 18:22 pm
सभी यात्र‍ियों को वेटिंग एरिया में ले जाया गया और विमान की सुरक्षा जांच की गई। (FILE)

दिल्‍ली से काठमांडू जाने वाली दो फ्लाइट्स में बम होने की आशंका के चलते उड़ान भरने में देरी हुई है। जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W260 और एयर इंडिया की AI215 में बम होने की आशंका के बाद सुरक्षा जांच के लिए विमान को रोक लिया गया। जेट की फ्लाइट में 122 मुसाफिर और चालक दल के सात सदस्‍य थे। सभी को वेटिंग एरिया में ले जाया गया और विमान की सुरक्षा जांच की गई। दोपहर में एयर इंडिया ने भी बताया कि उसके विमान की सुरक्षा जांच के चलते सारे यात्री इंतजार कर रहे हैं। शाम को एयर इंडिया की ओर से जानकारी दी गई कि सुरक्षा जांच में और देर होगी। इसलिए यात्रियों को दूसरे विमान में रवाना किया जा रहा है।

शाम को दिल्‍ली एयरपोर्ट के पास आसमान में बलून जैसी एक संदिग्‍ध चीज भी दिखाई दी। उधर, बेंगलूरु से भी खबर आई कि एयर एशिया के एक विमान में बम होने की खबर है। किसी ने एयरपोर्ट अधिकारियों को मैसेज कर यह जानकारी दी।

READ ALSO: दिल्‍ली के IGI एयरपोर्ट के पास आसमान में दिखी बलून जैसी संदिग्‍ध चीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग