January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

सर्जिकल स्‍ट्राइक पर छिड़ी बहस पर बोले अक्षय कुमार- शर्म करो, ये सब बाद में, पहले शहीदों के परिवार के बारे में सोचो

करीब 1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय ने देशवासियों को बहस छोड़कर शहीदों के परिवारों के बारे में सोचने को कहा है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

उरी हमले के बाद देश में बने माहौल पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने चिंता जताई है। अक्षय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने राष्‍ट्र के नाम संदेश दिया है। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ”पिछले कुछ दिनों से एक बात मेरे जेहन में घूम रही है और मुझे यह कहना ही पड़ेगा। किसी को शर्मिंदा नहीं करना चाहता।” करीब 1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय ने देशवासियों को बहस छोड़कर शहीदों के परिवारों के बारे में सोचने को कहा है। अक्षय कहते हैं, ”आज मैं आपसे एक स्‍टार या सेलिब्रिटी की तरह नहीं, एक आर्मी मैन के बेटे की तरह बात कर रहा हूं। कई दिनों से मैं देख रहा हूं कि न्‍यूज में अपने ही देश के लोगों को अपने ही लोगों से बहस करते देख रहा हूं। कोई सर्जिकल स्‍ट्राइक का प्रूफ मांग रहा है, कोई आर्टिस्‍टों को बैन करने की मांग कर रहा है। कोई डर रहा है कि वार होगी या नहीं। अरे शर्म करो। अरे यार, ये सब बहस बाद में कर लेना पहले ये तो सोचो कि किसी ने सरहद पर अपनी जान दे दी है। 19 जवान उरी टेरर अटैक में शहीद हो गए। 24 साल का जवान नितिन यादव बारामूला में शहीद हो गया। क्‍या उनकी फैमिलीज या शहीदों की फैमिलीज को इस बात की चिंता है कि कोई फिल्‍म रिलीज होगी या नहीं, क्‍या कोई आर्टिस्‍ट बैन होगा या नहीं। नहीं, उनको सिर्फ एक ही बात की चिंता है, वो है उनका भविष्‍य। और हमारी चिंता है कि उनका वर्तमान और भविष्‍य सही होना चाहिए। वो हैं तो आज मैं हूं, वो हैं तो आज आप हैं, वो नहीं तो हिंदुस्‍तान नहीं। जय हिंद।”

देखिए, नाना पाटेकर ने इस मुद्दे पर क्‍या कहा था: 

गौरतलब है कि उरी हमले बाद से देश में कई बहसें छिड़ गई हैं। कुछ लोग भारत से पाकिस्‍तान के खिलाफ जंग छेड़ने की मांग कर रहे हैं तो पाकिस्‍तानी कलाकारों को बैन करने के मुद्दे पर बॉलीवुड ही बंट गया है। कुछ को चिंता है कि पाकिस्‍तान में भारतीय फिल्‍में और टीवी कार्यक्रम बैन कर दिए गए हैं मगर शहीदों के परिवारों का क्‍या होगा, इसे लेकर किसी कोई चिंता नहीं नजर आ रही। अक्षय ने इसी बात पर अपने वीडियो में गुस्‍सा जाहिर किया है।

 

अभिनेता आेमपुरी ने शहीदों को लेकर दिया विवादित बयान, देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 6, 2016 6:58 pm

सबरंग