ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रीय हित BJP के लिए प्राथमिकता: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय हित उनकी पार्टी के लिए प्राथमिकता हैं जहां राष्ट्र विरोधी गतिविधियों की अनुमति नहीं दी जाएगी। अपने विधानसभा क्षेत्र नरानपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि देश ने हमें जम्मू-कश्मीर में बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है जहां पार्टी […]
Author March 19, 2015 10:41 am
जम्मू-कश्मीर का मसला नहीं सुलझा तो गठबंधन तोड़ देगी बीजेपी: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय हित उनकी पार्टी के लिए प्राथमिकता हैं जहां राष्ट्र विरोधी गतिविधियों की अनुमति नहीं दी जाएगी।

अपने विधानसभा क्षेत्र नरानपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि देश ने हमें जम्मू-कश्मीर में बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है जहां पार्टी राष्ट्रीय हितों से समझौता नहीं करेगी।

गुजरात भाजपा प्रवक्ता हर्षद पटेल ने इन रिपोर्टों से इनकार किया कि शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीडीपी के साथ भाजपा के गठबंधन तोड़ने के बारे में कुछ कहा है।

पटेल ने कहा कि शाह ने केवल यह कहा था कि राष्ट्रीय हित पार्टी की प्राथमिकता हैं और भाजपा जम्मू कश्मीर में राष्ट्र विरोधी गतिविधियों की अनुमति नहीं देगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग