ताज़ा खबर
 

2019 का सक्सेस प्लान: 31 बड़े नेताओं की मौजूदगी में अमित शाह ने दिया प्रेजेंटेशन, पढ़ाया मिशन 350 का मंत्र

नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में तीन घंटे चली इस ब्रेन स्टोरमिंग बैठक में अमित शाह के अलावा 2019 के लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में नेताओं ने भी अपनी बात रखी ।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (पीटीआई फाइल फोटो)

भाजपा ने मिशन 2019 की तैयारी तेज कर दी है और इसी कड़ी में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं की अहम बैठक की जिसमें 2019 के लोकसभा चुनाव में अकेले 350 सीटें लाने का लक्ष्य रखा गया है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में मंत्रियों और नेताओं को खास टारगेट दिया गया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं को 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को अकेले 350 से ज्यादा सीटें लाने का लक्ष्य दिया है।

नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में तीन घंटे चली इस ब्रेन स्टोरमिंग बैठक में अमित शाह के अलावा 2019 के लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में नेताओं ने भी अपनी बात रखी । इसमें उन 150 सीटों पर लक्ष्य करने पर जोर दिया गया जहां भाजपा को 2014 के लोकसभा चुनाव में हार का सामना पड़ा था। भाजपा अध्यक्ष ने खास बैठक में पार्टी नेताओं से इन सीटों पर खास जोर लगाने के लिए कहा है। बैठक में कुल 31 नेता मौजूद थे। केंद्रीय मंत्रियों को पार्टी अध्यक्ष ने उन 150 में से कुछ सीटों को चुनकर उस पर मेहनत करने को कहा है।

इस बैठक में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, जे पी नड्डा, अनंत कुमार, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, निर्मला सीतारमण, मनोज सिन्हा, प्रकाश जावड़ेकर, अर्जुन मेघवाल समेत पार्टी महामंत्री राम लाल के अलावा भूपेन्द्र यादव भी शामिल थे । इनके अलावा कुछ राज्यों से भी पार्टी के प्रतिनिधियों ने इस बैठक में शिरकत की।

सूत्रों के मुताबिक अमित शाह ने मंत्रियों से केंद्र सरकार की योजनाओं की वास्तविक स्थिति की भी जानकारी ली और मंत्रियों को योजनाओं के बारे में जनता से सीधे संवाद करने की बात कही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग