April 28, 2017

ताज़ा खबर

 

BJP MP किरीट सोमैया ने संसद में दिया बयान- पीएम मोदी ही हैं वो शख्स जिसकी नास्त्रेदमस ने की थी भविष्यवाणी

इससे पहले गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू भी ऐसी ही एक फेसबुकर पोस्ट कर चुके हैं। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि पीएम मोदी ही नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी वाले शख्स हैं।

Author March 21, 2017 06:23 am
भाजपा के सांसद किरीट सोमैया। (FIle Photo)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद किरीट सोमैया ने सोमवार को सदन में नरेंद्र मोदी फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस वाला शख्स बता दिया। सोमवार को लोकसभा में बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ही वो शख्स है जिसकी भविष्यवाणी नास्त्रेदमस ने की थी। नास्त्रेदमस एक फ्रेंच भविष्यवक्ता थे जिनका जन्म 14 दिसंबर, 1503 को फ्रांस के सेंट रेमी में हुआ था।  उन्होंने छोटी उम्र में ही भविष्यवाणियां करनी शुरू कर दी थीं। इनमें से कई के बारे में कहा जाता है कि वो सच भी साबित हुई। उनकी भविष्यवाणी में जर्मनी में हिटलर के सासन और अमेरिका पर 9/11 आतंकी हमले जैसे ऐतिहासिक घटनाओं से शामिल हैं। ऐसी ही एक भविष्यवाणी में नास्त्रेदमस ने कहा था कि पूर्व देश में एक ऐसा नेता आएगा जो भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा।

इसी तर्ज पर बोलते हुए किरीट सोमैया ने लोकसभा में अनुदानों के लिए पूरक मांग का जवाब देते हुए सोमैया ने कहा, ‘नास्त्रेदमस की यह भविष्यवाणी की पूर्व का एक नेता भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा, वह नेता मोदी ही हैं।’ वैसे ये पहली बार नहीं है जब इस भविष्यवाणी को बीजेपी नेता ने पीएम मोदी से जोड़कर देखा है। इससे पहले गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू भी ऐसी ही एक फेसबुकर पोस्ट कर चुके हैं। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि पीएम मोदी ही नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी वाले शख्स हैं। अमेरिका पर हुए आतंकी हमले के संदर्भ में नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी मानी जाती है। इस भविष्यवाणी में कहा गया था कि दो लोहे के पक्षी नई भूमि की दो बड़ी-सी चट्टान से टकराएंगे, जिसके बाद युद्ध होगा। दुनिया में भारी बदलाव होंगे। सांस्कृतिक और धार्मिक संघर्ष बढ़ेगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जुड़ी 10 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 21, 2017 6:23 am

  1. No Comments.

सबरंग