ताज़ा खबर
 

कैराना: मर्डर के बाद हिंदुओं को संबोधित करते हुए बोले बीजेपी सांसद- यहीं रहो और इन शैतानों की छाती पर मूंग दलो

उत्तर प्रदेश के कैराना गांव के पास मंगलवार (22 नवंबर) को बीजेपी सांसद हुकम सिंह ने एक सभा में एकजुट होकर उस शैतान के खिलाफ लड़ने को कहा जिसने एक 'मासूम युवक' को मार दिया।
Author November 23, 2016 10:17 am
बीजेपी सांसद हुकम सिंह। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के कैराना गांव के पास मंगलवार (22 नवंबर) को बीजेपी सांसद हुकम सिंह ने एक सभा में एकजुट होकर उस शैतान के खिलाफ लड़ने को कहा जिसने एक ‘मासूम युवक’ को मार दिया। हुकम सिंह ने यह बात कैराना के पास अबकरपुर गांव के एक मंदिर में हुई पंचायत में कही। वह पंचायत एक शख्स के मर्डर के बाद हुई थी। दरअसल, वह शख्स एक केस का का मुख्य गवाह था जिसमें महिला का गैंगरेप करके उसे मार दिया गया था। जिस शख्स का मर्डर हुआ उसका नाम ब्रह्मपाल सिंह था। 55 साल के ब्रह्मपाल को सोमवार को उसके घर के बाहर ही किसी ने गोली मार दी थी। उसी की रिश्तेदार एक महिला को 4 अप्रैल को कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया था। तीन दिन बाद उसका मृत शरीर बरामद हुआ था। गांव के ही सात मुस्लिम लोगों पर ब्रह्मपाल के मर्डर का आरोप लगा है। ब्रह्मपाल के भाई ने वह शिकायत दर्ज करवाई थी।

एसएचओ एपी भारद्वाज ने बताया कि एक आरोपी को मंगलवार को ही पकड़ लिया गया था। हालांकि, पुलिस को केस में कई बातों पर शक है। पुलिस का कहना है कि जब घर के लोगों ने आरोपियों को ब्रह्मपाल को मारकर भागते हुए देखा था तो तब ही पुलिस को क्यों फोन नहीं किया गया? पुलिस को सोमवार सुबह मर्डर की जानकारी दी गई थी। पुलिस ने बताया कि वह अभी जांच कर रहे हैं। गौरतलब है कि अकबरपुर मुस्लिम बहुल इलाका है। उसके इकलौते मंदिर में लगभग 150 गांववालों को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद हुकम सिंह बोले, ‘जिस किसी ने भी बेचारे गरीब आदमी को मारा है। वो चाहते हैं कि तुम उनसे डरो और ये गांव छोड़कर चले जाओ। मगर उन्हें जीतने मत दो। संगठित रहो। यहीं रहो और इन शैतानों की छाती पर मूंग दलो।’ अकबरपुर की आबादी लगभग 5,500 लोगों की है। उनमें से 30 प्रतिशत हिंदू हैं।

इस मामले पर गांव के प्रधान दाउद अली ने कहा कि लोगों ने ब्रह्मपाल के मर्डर की जानकारी पुलिस को देने की जगह पहले मंदिर में लगे लाउड स्पीकर पर दी थी। दाउद ने यह भी कहा कि ब्रह्मपाल उनका अच्छा दोस्त था और केस में गलत लोगों को फंसाया जा रहा है।

इस वक्त की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीडियो: कैराना में बोले राजनाथ सिंह- “देखेंगे, कितना मां का दूध पिया है”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.