ताज़ा खबर
 

Audio: BJP MP बाबू लाल बोले- हिंदुओं को मारने वालों से बदला नहीं लेंगे तो क्या पूजा करेंगे?

भाजपा सांसद बाबू लाल ने मंगलवार को फिर मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अपने बयान को दोहराया और कहा कि हमे मारने वालों की क्या पूजा करनी चाहिए?
Author आगरा | March 1, 2016 15:29 pm
भाजपा सांसद बाबू लाल ने फिर मुस्लिम समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया है (Express Photo by Ashutosh Bhardwaj)

फतेहपुर सीकरी से भाजपा सांसद बाबू लाल ने मंगलवार फिर से मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अपने बयान को दोहराया है। वीएचपी नेता अरुण माहौर की हत्या के विरोध में रविवार को आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा में बाबू लाल ने मुस्लिम समुदाय को ललकारते हुए भड़काऊ बयान दिया था। माहौर की हत्या कथित तौर पर कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा कर दी गई थी।

Read Also: VHP कार्यकर्ता की हत्या: संघ ने मुस्लिमों से कहा- अकबर, बाबर मत बनो वरना जमींदोज कर देंगे

बाबू लाल ने कहा कि अन्य समुदाय के लोग कुछ भी करें और हम लोग चुप बैठे रहें? साथ ही बाबू लाल ने पूछा कि जब लोग हिंदुओं को गोलियों से मार रहे हैं, ऐसे में इकट्ठा होना समाज के लिए गलत है? अगर हम इन लोगों से बदला नहीं ले सकते हैं तो क्या इन लोगों की पूजा करनी चाहिए?

सभा में बाबू लाल ने मुस्लिमों को लड़ने के लिए खुली चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि हमारा इम्तहान लेने की कोशिश न करो। हम हमारे समुदाय का अपमान सहन नहीं करेंगे। हम किसी भी कीमत पर अशांति नहीं चाहते, लेकिन अगर तुम हिंदूओं को परखना चाहते हो तो किसी दिन तारीख तय कर लो और आ जाओ। बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री राम शंकर कथेरिया भी शामिल थे, उन्होंने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा था कि इससे पहले ही हम अपना दूसरा सदस्य खो दें, हमें जंग छेड़नी होगी।

Read Also: आगराः अपने नेता की हत्या के विरोध में हर गांव में ‘संकल्प सभा’ करेगी

कथेरिया ने कहा था कि हमें अपने आपको शक्तिशाली बनाना होगा। हमें जंग छेड़नी होगी। अगर हमने जंग नहीं छेड़ी तो आज हमने अरुण खोया है, कल हम किसी अन्य को खो देंगे। दूसरा जाने से पहले ये हत्यारें ही चले जाएं। इस प्रकार की ताकत हमें दिखानी होगी। साथ की कथेरिया ने माहौर के हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग करते हुए कहा कि प्रशासन यह सोचता है कि मैं मंत्री बन गया तो मेरे हाथ बंध गए। वो ऐसा गलत सोचते हैं।

Read Also: विहिप नेता की हत्या के बाद इमाम की पिटाई, आगरा में साम्‍प्रदायिक तनाव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग