ताज़ा खबर
 

यूपी में NIA अफसर को मारीं 21 गोलियां, दोस्‍त ने जताया आतंकी हमले का शक

तंजील एनआईए में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात थे। जिस वक्‍त पर उन पर हमला किया गया, उस वक्‍त उनके साथ पत्नी फरजाना और दो बच्‍चे भी थे।
Author बिजनौर | April 3, 2016 13:02 pm
तंजील एनआईए में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात थे। जिस वक्‍त पर उन पर हमला किया गया, उस वक्‍त उनके साथ पत्नी फरजाना और दो बच्चों भी थे। (Photo Source:NIA)

नेशनल इन्‍वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) के अफसर की शनिवार रात उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। अफसर का नाम तंजील अहमद है। वह अपनी वैगन आर कार में एक शादी समारोह से लौट रहे थे, उसी वक्‍त मोटरसाइकिल पर हमलावर आए और उन्‍हें 21 गोलियां मारीं। हमले में अहमद की पत्‍नी फरजाना भी घायल हुई हैं। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

तंजील एनआईए में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात थे। जिस वक्‍त पर उन पर हमला किया गया, उस वक्‍त उनके साथ पत्नी फरजाना और दो बच्‍चे भी थे। बताया जा रहा है कि उन पर स्योहारा थाना इलाके की एक पुलिया पर फायरिंग की गई थी। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उन्‍होंने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। अहमद का शव इस समय मुरादाबाद अस्‍पताल में रखा गया है। एनआईए और एटीएस के अफसर वहां पहुंच गए हैं। दूसरी ओर आईजी का कहना है कि यह हमला घात लगाकर किया गया है, इसकी जांच जारी है। तंजील के दोस्त जहीन अख्तर ने मीडिया से कहा- हमें शक है कि आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाया। सूत्रों का कहना है कि हमलावरों ने 9mm पिस्टल का इस्तेमाल किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग