ताज़ा खबर
 

भागलपुर रैली: सोनिया गांधी ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना, कहा: PM के शासन में उद्योगपतियों को छोड़ परेशान है सभी

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के बाद अब कांग्रेस भी अपना दंभ भरने जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज भागलपुर और.
सोनिया गांधी और राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को भागलपुर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। सोनिया ने साफ कहा कि नरेंद्र मोदी के शासनकाल में कुछ उद्योगपतियों को छोड़कर सभी लोग परेशान हैं।

यही नहीं सोनिया गांधी ने मोदी पर आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ खोखले वादे करते हैं। उनके 17 महीने के शासनकाल में कुछ भी नहीं बदला है।

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के बाद अब कांग्रेस भी अपना दंभ भरने जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज  भागलपुर और गया में रैली को संबोधित करेंगे। जेडीयू-आरजेडी के साथ महागठबंधन कर बिहार चुनाव में कांग्रेस 41 सीटों पर अपनी किस्मत आजमा रही है।

यहबिहार में कांग्रेस की पहली रैली होगी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने प्रचार अभियान के तहत भागलपुर के कहलगांव और गया के वजीरगंज में रैली को संबोधित करेंगी। यहां पहले चरण में 12 अक्टूबर को वोटिंग होनी है।

इससे पहले सोनिया गांधी महागठबंधन की पटना में आयोजित स्‍वाभिमान रैली में नीतीश कुमार और लालू यादव के साथ मंच साझा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘लोकसभा चुनाव के दौरान 56 इंच का सीना दिखाकर जो वादे किए गए, वे सब खोखले साबित हो गए।.. मैं बिहार के स्वाभिमान की लड़ाई को और धार देने के लिए बिहार आई हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Ajay Sharma
    Oct 3, 2015 at 1:08 pm
    भारत से पहली बार 2265 वर्ष पुराने आर्किमिडीज सिद्धान्त 330 वर्ष पुराने न्यूटन के नियमों और 110 वर्ष पुराने आइस्टीन के E=m2 संषोधन हुआ है.माननीय साइंस एंड टैक्नोलोजी मंत्री डां हर्षवर्धन ने अजय शर्मा का उत्साह वर्धन किया है। और शर्मा को दो पुस्तकें ..बिंयोड न्यूटन एंड आर्किमिडीज और बियोंड आंइस्टीन एंड E=Mc2 .. सैकरैटरी प्रोफैसर आषुतोष शर्मा को भेजी है।...मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन से प्रार्थना है। कि वे इस शोधकार्य पर खुले से मंच करवायें. वे भारत सरकार केे विषेषज्ञो के सवालों का लिखित रूप से देंगे …
    (0)(0)
    Reply
    1. N
      Naveen Bhargava
      Oct 3, 2015 at 1:15 pm
      (0)(0)
      Reply
      1. उर्मिला.अशोक.शहा
        Oct 4, 2015 at 7:40 am
        वन्दे मातरम- मोदी रेप्याकेजिंग कर रहे या विकास के लिए साधन जुटा रहे है यह देश देख रहा है अनुभव आ रहा है चुनावी भाषण में आरोप करने से जीत नहीं मिलती आरोपों के सन्दर्भ देने पड़ते है सबूत देने पड़ते है नहीं तो जनता विश्वास नहीं करती जा ग ते र हो
        (0)(0)
        Reply