ताज़ा खबर
 

मोदी जी, अच्छे दिन तो छोड़िये, हमारे पुराने दिन ही लौटा दीजिये: नीतीश

धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन के दो कद्दावर नेता नीतीश कुमार और लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना प्रहार तेज करते हुए दावा किया है कि बिहार विधानसभा..
Author पटना | October 17, 2015 22:26 pm
नीतीश कुमार और लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना प्रहार तेज करते हुए दावा किया है कि बिहार विधानसभा के पहले दो चरणों के चुनाव में भाजपा को भारी नुकसान हुआ है। (फोटो-पीटीआई)

धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन के दो कद्दावर नेता नीतीश कुमार और लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना प्रहार तेज करते हुए दावा किया है कि बिहार विधानसभा के पहले दो चरणों के चुनाव में भाजपा को भारी नुकसान हुआ है।

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट संदेश में शनिवार को कहा कि दस महीनों की लगातार गिरावट के बाद निर्यात इस वर्ष सबसे निचले स्तर पर चला गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले लोकसभा चुनाव में अच्छे दिन आने के वादे पर कटाक्ष करते हुए कहा ‘मोदी जी, अच्छे दिन तो छोड़िये, हमें हमारे पुराने दिन ही लौटा दीजिये।’

सारण जिला के बनियापुर में शनिवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने दावा किया कि जहां तक उन्हें जो जानकारी प्राप्त हुई है बिहार विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों में भाजपा को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा ‘भाजपा ने बिहार में हवा बनाने की कोशिश की पर दो चरणों के मतदान ने उनकी हवा निकाल दी।’

बाद में पटना जिला के फुलवारीशरीफ में जदयू उम्मीदवार श्याम रजक के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश जदयू-राजद-कांग्रेस महागठबंधन की एकजुटता की चर्चा करते हुए उसने बडी आसानी से सीटों का समझौता करते हुए यह चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ेंगे उस चेहरे को पेश कर दिया पर भाजपा और उसके सहयोगी दलों के बीच एकजुटता नहीं होने के साथ उन्होंने अपना-अपना अलग-अलग घोषणा पत्र जारी किया और दो चरणों का चुनाव संपन्न होने के बाद भी कौन उनका नेता (मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार) होगा, इस बारे में निर्णय नहीं कर पाएं हैं।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री और भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जब भाजपा की दाल बिहार में नहीं गली तो उसने उसे महंगी कर दिया। वे गरीबों की थाली छीनकर पूंजीपतियों की जेब भर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.