ताज़ा खबर
 

मजाक उड़ा तो एग्जिट पोल में NDA को 155 सीटें देने वाले Chanakya ने मांगी माफी

टुडेज-चाणक्‍य 2014 लोकसभा चुनाव का सटीक आकलन करने में कामयाब रहा था, जिसके बाद उसने कई चुनाव के परिणाम का सबसे बेहतर अंदाजा लगाया था, लेकिन बिहार चुनाव के आकलन में वह बहुत बड़ी चूक कर बैठा।
Author नई दिल्ली | November 9, 2015 12:17 pm
बिहार चुनाव के परिणाम के बाद उनका अनुमान गलत ठहर जाने के बाद चाणाक्य ने सोशल साइट ट्विटर के ज़रिए माफी मांगी। (फोेटो स्रोत: ट्विटर)

बिहार चुनाव में महागठबंधन को 178 सीटें मिली हैं, जबकि एनडीए का पूरा कुनबा 58 सीटों तक सिमट कर रह गया। कहने की जरूरत नहीं कि नतीजे चौंकाने वाले हैं। किसी ने सोचा भी नहीं था कि लालू-नीतीश जोड़ी मोदी-शाह के विजय रथ को इस प्रकार थाम देगी, लेकिन ऐसा हुआ और एग्जिट पोल करने वाली एजेंसियां मुंह छिपाती फिर रही हैं। बिहार चुनाव के बारे में वैसे तो कई एजेंसियों ने एग्जिट पोल किए थे, लेकिन ज्‍यादा गलत साबित हुआ टुडेज-चाणक्‍य, जिसने एनडीए को 155सीटें मिलने का वादा किया था। इसी वजह से टि्वटर पर टुडेज-चाणक्‍य का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इसी बीच टुडेज-चाणक्‍य ने ट्वीट कर माफी मांगी है।  गौरतलब है कि टुडेज-चाणक्‍य 2014 लोकसभा चुनाव का सटीक आकलन करने में कामयाब रहा था, जिसके बाद उसने कई चुनाव के परिणाम का सबसे बेहतर अंदाजा लगाया था, लेकिन बिहार चुनाव के आकलन में वह बहुत बड़ी चूक कर बैठा।

पढ़ें, वो ट्वीट जिसमें चाणक्‍य ने मांगी है माफी

 

Also Read…

काउंटिंग डे की Inside Story: हार के बाद मां की तस्‍वीर के आगे 2 मिनट खड़े रहे अमित शाह 

इखलाक का बेटा बोला- बिहार चुनाव में BJP की हार मेरे पिता को देश की श्रद्धांजलि

बिहार में हार पर पाकिस्‍तानी अखबारों का मोदी पर वार, लिखा- नहीं चली गाय पर राजनीति 

बिहार के नतीजों का केरल, असम, यूपी, तमिलनाडु, प. बंगाल चुनावों पर क्‍या होगा असर, जानिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.