ताज़ा खबर
 

BIhar Polls: बिहार में फीकी है मोदी लहर

बिहार विधानसभा की 50 सीटों के लिए तीसरे चरण में वाले चुनावों में एनडीए की 250 चुनावी सभाएं होगी।
Author नई दिल्ली/ पटना | October 17, 2015 09:49 am
BIhar Polls: बिहार में फीकी है मोदी लहर

बिहार विधानसभा की 50 सीटों के लिए तीसरे चरण में वाले चुनावों में एनडीए की 250 चुनावी सभाएं होगी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चार सभाएं होनी भी संभव हैं लेकिन फिलहाल उनकी सभा की समय और स्थान तय नहीं हुआ है।

प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने बिहार में एनडीए के पक्ष में लहर चलने का दावा किया। उन्होंने कहा कि मतदाताओं में काफी उत्साह है।

उन्होंने कहा कि इन दो चरणों में मतदाताओं का मूड स्पष्ट हो जाएगा। तीसरे चरण में एनडीए की 250 सभाओं में गृह मंत्री राजनाथ सिंह की छह व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की नौ सभाएं होगी।

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को चुनावी सभाओं में कहा कि बिहार में जंगलराज की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाक के नीचे मंगलराज है। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों से कई गुना बेहतर बिहार की कानून व्यवस्था है, लेकिन यह पीएम को नहीं दिखाई देता।

उन्होंने गुजरात के पंचायत चुनावों को टारगेट करते हुए कहा कि अपराध व हिंसा के डर के कारण ही गुजरात सरकार पंचायत चुनाव नहीं करा रही है।

उन्होंने कहा कि पहले चरण में हुए मतदान के बाद संभावित हार देखकर पीएम ने अपना प्रोग्राम रद्द कर दिया है। पीएम आएं या जाएं, बिहार की जनता पर इसका कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में अपने नाम पर वोट मांगा, विधानसभा चुनाव में भी अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं। अब लगता है पंचायत चुनाव में भी वह घर-घर जाकर जनता से वोट मांगेंगे। बहरहाल, बिहार में कौन जीतेगा इसका अंदाजा को चुनावी इलेक्शन के बाद ही पता चलेगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.