ताज़ा खबर
 

भाजपा से मांझी का गतिरोध जैसे हुआ खत्म, वैसे हो गया कार का Accident!

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर अभी ग्रह ठीक नहीं चल रहे तभी तो एक के बाद एक उनके साथ हदसे होते नज़र आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | September 14, 2015 12:49 pm
मांझी-BJP में गतिरोध खत्म, बाहर निकलते ही मांझी की कार का एक्सीडेंट (फोटो: अनिल शर्मा)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर अभी ग्रह ठीक नहीं चल रहे तभी तो एक के बाद एक उनके साथ हदसे होते नज़र आ रहे हैं।

बीते दिन जीतनराम मांझी के बेटे को बिहार पुलिस ने नकदी पैसों को लेकर हिरासत में लिया था, लेकिन अब मांझी के बेटे प्रवीण को जमानत पर छोड़ रिहा कर दिया गया है।

Also Read: मांझी के बेटे को मिली जमानत, जब्त हुई 4 लाख 65 हजार की रकम 

वहीं आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मांझी ने मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सीटों को लेकर समझौता हो गया है और दोपहर बाद इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा।

मांझी का कार एक्सीडेंट…

मांझी जब शाह के घर से निकले तो उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। मांझी की कार एक डॉक्टर की कार से टकरा गई। इस हादसे में मांझी को चोट नहीं आई और वो पूरी तरह सुरक्षित हैं।

मांझी जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के घर से निकले, उसी वक्त उनकी कार एक दूसरी कार से टकरा गई। दूसरी कार में एक डॉक्टर मौजूद थे। सूत्रों की मानें तो इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.