ताज़ा खबर
 

लिफ्ट देने के बहाने युवति के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों को लगी हथकड़ी

बेंगलुरू में एक चलती वैन में कॉल सेंटर की 22 वर्षीय कर्मचारी से कथित सामूहिक बलात्कार के सिलसिले में आज दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
Author बंगलुरू | October 7, 2015 16:20 pm

बेंगलुरू में एक चलती वैन में कॉल सेंटर की 22 वर्षीय कर्मचारी से कथित सामूहिक बलात्कार के सिलसिले में आज दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने लड़की को उसके घर छोड़ने की पेशकश की थी और चाकू दिखाकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने वाहन की नंबरप्लेट की संख्या बिना क्रम के बताई थी जिसके बाद पड़ताल कर आरोपियों को पकड़ा गया। पुलिस आयुक्त एन एस मेघरिख ने संवाददाताओं से कहा कि महिला अपने पीजी आवास में लौटने के लिए अपनी दोस्त के साथ बस का इंतजार कर रही थी और वैन में चढ़ गयी जिसमें सवार लोगों ने उसे छोड़ने की पेशकश की।

उन्होंने बताया कि लड़की की दोस्त ने वैन में नहीं जाने को कहा लेकिन वह नहीं मानी। मेघरिख ने कहा कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली लड़की के साथ कथित तौर पर तीन अक्तूबर की रात को वाहन चालक और क्लीनर ने सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की को एक सुनसान स्थान पर ले जाया गया और बाद में यहां मादीवाला इलाके में छोड़ दिया गया।

पुलिस के मुताबिक दोनों लोग करीब तीन घंटे तक मादीवाला इलाके में सुनसान जगहों पर गाड़ी दौड़ाते रहे और महिला के साथ दुष्कर्म करते रहे। उन्होंने लड़की को कथित तौर एक मंदिर के पास छोड़ दिया। उसने अपनी बहन और दोस्तों को फोन किया जिनके साथ वह रहती है। वे लोग मौके पर पहुंचे और उसे पास के सेंट जॉन्स अस्पताल ले गये।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग