March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

PM नरेंद्र मोदी को उर्दू में गुब्बारे से भेजा संदेश- इस्लाम जिंदाबाद, तलवारें अभी भी हमारे पास हैं

पंजाब के दीनानगर के घिसाल गांव मे दो बैलून मिले हैं। बैलून पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उर्दू में संदेश लिखा हुआ है। पुलिस को शनिवार को यह गुब्बारे मिले। गुब्बारे के ऊपर एक कागज के टुकड़े में संदेश लिखा हुआ था।

Author नई दिल्ली | October 1, 2016 17:47 pm
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (पीटीआई फाइल फोटो)

पंजाब के दीनानगर के घिसाल गांव मे दो बैलून मिले हैं। बैलून पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उर्दू में संदेश लिखा हुआ है। पुलिस को शनिवार को यह गुब्बारे मिले। गुब्बारे के ऊपर एक कागज के टुकड़े में संदेश लिखा हुआ था। उर्दू के जरिए भेजे गए इस संदेश का अनुवाद करने पर उसमें लिखा गया था- मोदीजी, अयूबी की तलवारें अभी हमारे पास हैं, इस्लाम जिंदाबाद। बता दें कि पिछले साल पंजाब के गुरदासपुर के दीनानगर कस्बे में आतंकियों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया था। हमले में एसपी सात 7 लोगों की मौत हो गई थी।

गुब्बारों को शुक्रवार को एक गांववाले ने सबसे पहले देखा था। संदेश उर्दू में लिखे होने के कारण व्यक्ति ने गुब्बारे को पुलिस को दे दिया। उल्लेखनीय है कि आज राज्य के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल गुरदासपुर और पठानकोट के उन लोगों से मिलने के पहुंचे थे, जिन्हें सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की ओर से जवाबी कार्रवाई की आशंका के बाद उनके गावों से शिफ्ट किया गया है। बता दें कि बुधवार देर रात भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में घुसकर आतंकियों के लॉन्च पैड तबाह कर दिए। स्पेशल फोर्सेज के कमांडो ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देते हुए PoK में आतंकियों के 7 कैंप तबाह कर दिए। करीब 4 घंटे चले इस ऑपरेशन में 38 आतंकी मारे गए थे। आतंकियों को बचाने के चक्कर में इस स्ट्राइक में 2 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए। सर्जिकल अटैक के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।

इससे पहले जुलाई में पुलिस को दीनानगर के झंडे चाक गांव से एक गुब्बारा प्राप्त हुआ था। जिस पर पाकिस्तान का झंडा बना हुआ था और साथ में लिखा था- “आई लव पाकिस्तान”। गुरदासपुर के दीनानगर में हथियारों से लैस तीन आतंकियों ने पहले बस में हमला किया था और बाद में पलिस थाने पर धावा बोल दिया था। इस हमले में पुलिस अधीक्षक समेत साल लोगों की मौत हो गई थी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया था।

READ ALSO: इमरान खान ने पाक पीएम को कहा बुजदिल और मोदी को दी चेतावनी, हर पाकिस्तानी को न समझें नवाज शरीफ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 5:03 pm

  1. K
    krishna kumar
    Oct 1, 2016 at 11:57 am
    तलवारे तुम्हारे काम आएँगी एक दुसरे का सर काटने के लिए पूरे विश्व में यही तो के रहे हो और तुमसे उम्मीद भी क्या है धर्म के नाम पर क़त्ल करना तुम्हारी आदत है तुम्हारे खून में ऐसे कीटाणु है जो सिर्फ नफरत और खून खराबे की ही सोच सकते है.
    Reply
    1. N
      NAVNEET MANI
      Oct 1, 2016 at 5:06 pm
      अगले पंद्रह साल तक मोदी जी ही इस देश का नेतृत्व करेंगे. उनके सक्षम नेतृत्व में भारत न केवल विश्वगुरु बनेगा बल्कि अमेरिकी दादागिरी को भी ख़त्म करेगा. मुस्लिम भाइयों को भी "सेक्युलर गैंग" के बहकावे में ना आकर भाजपा को वोट करना चाहिए.
      Reply

    सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

    सबरंग