December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

नरेंद्र मोदी की जान को खतरा, सभी उनका साथ दें और सलामती की दुआ करें: बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है कि नोटबंदी के फैसले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की जान पर बड़ा खतरा बन गया है।

मार्च 2014 में रामलीला मैदान में एक साथ बाबा रामदेव और नरेंद्र मोदी। (Source: Indian Express/Ravi Kanojia)

योग गुरु बाबा रामदेव ने एक ट्वीट कर यह कहा है कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद नरेंद्र मोदी की जान पर बड़ा खतरा बन गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में यह लिखा है कि आतंकियों, जग माफ़ियाओं और पॉलिटिकल माफ़ियाओं से मोदी जी के जीवन को खतरा है और नोटबंदी के मसले पर सभी लोगों से उनका साथ देने की अपील की है। इसके अलावा बाबा रामदेव ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सलामती की प्रार्थना भी करने को कहा है।

8 नवंबर को आधीरात से देश भर में नोटबंदी लागू की गई थी। इसके बाद लोगों को पुराने 1000 और 5000 रुपये के नोटों को बदलने के लिए बैंकों की लंबी कतारों में खड़ा होना पड़ा, जिसकी वजह से कई लोगों को बहुत दिक्कतें आईं। इसी बात को लेकर तमाम विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। हाल ही में संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हुई है और इस दौरात तमाम विपक्षी दलों के सांसदों ने मोदी सरकार के इस फैसले पर कड़ी आलोचना कर सरकार को घेरने की कोशिश की है।

योग गुरु बाबा रामदेव का ट्वीट

आज की बाकी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 

वीडियो:500 रुपए और 1000 रुपए के नोट बंद करने पर बोले योग गुरु बाबा रामदेव; कहा- “ईमानदार, देशभक्त पीएम मोदी को मुबारकबाद देता हूं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 6:50 pm

सबरंग