ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी की जान को खतरा, सभी उनका साथ दें और सलामती की दुआ करें: बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है कि नोटबंदी के फैसले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की जान पर बड़ा खतरा बन गया है।
Author नई दिल्ली | November 18, 2016 19:10 pm
मार्च 2014 में रामलीला मैदान में एक साथ बाबा रामदेव और नरेंद्र मोदी। (Source: Indian Express/Ravi Kanojia)

योग गुरु बाबा रामदेव ने एक ट्वीट कर यह कहा है कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद नरेंद्र मोदी की जान पर बड़ा खतरा बन गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में यह लिखा है कि आतंकियों, जग माफ़ियाओं और पॉलिटिकल माफ़ियाओं से मोदी जी के जीवन को खतरा है और नोटबंदी के मसले पर सभी लोगों से उनका साथ देने की अपील की है। इसके अलावा बाबा रामदेव ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सलामती की प्रार्थना भी करने को कहा है।

8 नवंबर को आधीरात से देश भर में नोटबंदी लागू की गई थी। इसके बाद लोगों को पुराने 1000 और 5000 रुपये के नोटों को बदलने के लिए बैंकों की लंबी कतारों में खड़ा होना पड़ा, जिसकी वजह से कई लोगों को बहुत दिक्कतें आईं। इसी बात को लेकर तमाम विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। हाल ही में संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हुई है और इस दौरात तमाम विपक्षी दलों के सांसदों ने मोदी सरकार के इस फैसले पर कड़ी आलोचना कर सरकार को घेरने की कोशिश की है।

योग गुरु बाबा रामदेव का ट्वीट

आज की बाकी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 

वीडियो:500 रुपए और 1000 रुपए के नोट बंद करने पर बोले योग गुरु बाबा रामदेव; कहा- “ईमानदार, देशभक्त पीएम मोदी को मुबारकबाद देता हूं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    ajit gupta
    Nov 18, 2016 at 7:58 pm
    पूरा देश मोदीजी के साथ है और मोदीजी की ईमानदारी पर तो किसीको भी शक नहीं लेकिन बाबा रामदेव इस आ चैंपियन फ्रॉडस्टर
    (1)(0)
    Reply
    1. हेमेन्द्र कुमार
      Nov 19, 2016 at 1:00 pm
      क्या मोदी जी को और बाबा रामदेव को एस पी जी के सुरक्षा कमांडो पर विश्वास नहीं है।और इतना ही डर लग रहा है तो प्रधान मंत्री बने ही क्यों कि जनता के सामने घिघियाना पड़ रहा है।हिम्मत रखो 56इँच का सीना कब काम आएगा।
      (2)(0)
      Reply
      1. R
        Rajdev
        Nov 19, 2016 at 2:35 pm
        जनता को भिरमित करना बाबा राम देव का काम है यह कला धन चुनावों माय देता है
        (1)(0)
        Reply
        1. R
          RAGHUBIR Singh
          Nov 19, 2016 at 7:10 am
          I am very very glad on Baba Ram Dev. I have written a Garhwali Song over of Baba Ram Dev. I want to sing it but firstly I want to meet with him.How can I to meet him This is my question.Please sand this mage to Baba Ram Dev.
          (0)(0)
          Reply
          1. R
            Ravindra Singh
            Nov 19, 2016 at 4:34 pm
            बाबा रामदेव पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान मंच पर अपने साथी से अपने पकड़े गये काले धन के बारे में खुसर-पुसर करते वीडिओ में दिखाई दिये थे.आज बाबा रामदेव मात्र एक मुखौटा हैं इनके पीछे बड़ी ताकतें अपना उल्लू सीधा कर रही हैं जोकि देश को बहुत बाद में पता चलेगा. राष्ट्रभक्ति के पर्दे के पीछे के खेल धीरे-धीरे अब सामने आयेंगे.अब तक की देश की सर्वोच्च सुरक्षा में रहकर भी यदि प्रधानमंत्री को कोई खतरा है तो यह बेहद चिंतनीय बिषय है. मेरे देश के किसान अपनी फसलों की रखवाली चार लकड़ी के खम्भों पर चारपाई टांग
            (1)(0)
            Reply
            1. A
              An
              Nov 19, 2016 at 9:19 am
              कोण मरेगा इसको कोण अपने हाथ ख़राब करेगा ये तो गरीब पब्लिक को खुद मर रहा है तो और मीडिया और पत्रकारिता पर से भी अब इंडिया की पब्लिक का विस्वास उठ गया है शर्म करो देश भक्तो /और मीडिया वालो,केवल पॉलिटिक्स ही करोगे क्या या इसका कुछ सलूशन भी निकलगो ,काला धन भी लेना था तो पब्लिक पर वॉर करने से थोड़ा मिलेगा जिनके पास काला धन है उनके पास जाते हुआ मोदी और उनकी सर्कार की फटती है ,सबसे पहले राजनेताओ को पकड़ो जो घोटालो पर धोटाले कर अरबो की सम्पति जमा कर राखी है
              (1)(1)
              Reply
              1. यश
                Nov 19, 2016 at 10:14 am
                बाबा ऐसे बेतुके बयान देना बंद करें। जनता नहीं है। लोग परेशान हैं। आप ही प्रधानमंत्री को खतरे से बचने का उपाय बतायें।
                (2)(0)
                Reply
                1. Load More Comments