ताज़ा खबर
 

AUDIO: मुस्लिम दंपति से मारपीट मामले में गौरक्षा समिति के नेता ने SP को दंगों की धमकी दी

ऑडियो में एसपी प्रेम बाबू शर्मा पर मुस्लिमों के दबाव में काम करने का आरोप लगा रहा है गौरक्षा समिति का नेता सुरेंद्र सिंह राजपूत।
पति हुसैन के साथ नसीबा बानो। बीफ रखने के शक के चलते इन दोनों की खिरकिया स्‍टेशन पर ली गई थी तलाशी। बाद में इनके साथ मारपीट भी की गई थी।

मध्‍य प्रदेश के हरदा जिले में खिरकिया स्‍टेशन पर बीफ के शक में मुस्लिम दंपती के साथ मारपीट के मामले में अपने दो सदस्‍यों की गिरफ्तारी के बाद गौरक्षा समिति ने सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस प्रेम बाबू शर्मा (SP) को धमकी दी है। जिस शख्‍स ने धमकी दी है, उसका नाम सुरेंद्र सिंह राजपूत उर्फ टाइगर बताया जा रहा है। कुछ साल पहले गौरक्षा समिति का गठन करने वाले सुरेंद्र ने एसपी को चेतावनी दी है कि उन्‍हें ‘सितंबर 2013’ जैसे हालात के लिए तैयार रहना होगा। आपको बता दें कि ‘सितंबर 2013’ में गौहत्‍या की अफवाह के बाद इलाके में दंगे हुए थे। सुरेंद्र ने आरोप लगाया है कि पुलिस हिंदुओं के साथ भेदभाव कर रही है। एसपी प्रेम बाबू शर्मा और सुरेंद्र के बीच बातचीत का एक ऑडियो भी सामने आया है। सुनिए क्‍या धमकी दे रहा है सुरेंद्र सिंह राजपूत उर्फ टाइगर….

ऑडियो में सुरेंद्र राजपूत के एसपी पर आरोप
– एसपी साहब, आप किसके दबाव में काम कर रहे हैं?
– एसपी साहब, सारी हदें पार हो रही हैं।
– मर जाएंगे, मिट जाएंगे, लेकिन यह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ऑडियो में एसपी ने क्या कहा
– मर जाऊंगा, लेकिन वह (दंगा) नहीं होने दूंगा।
– ऑडियो में एसपी सिर्फ ठंडे दिमाग से बात करने की नसीहत देते सुनाई दे रहे हैं।

क्‍या है मामला?
बुधवार दोपहर कुशीनगर एक्सप्रेस से सफर कर रहे मोहम्मद हुसैन और उनकी पत्नी नसीमा बानो के साथ कुछ लोगों ने बीफ रखने का आरोप लगाकर मारपीट की थी। लैब टेस्ट में पता चला था कि वो गोमांस नहीं बकरे का मांस था। पुलिस ने इस मामले में इटारसी जीआरपी ने हेमंत राजपूत और संतोष राजपूत को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां जमानत नहीं मिलने के कारण उन्हें जेल भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.