January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

ओवैसी के खिलाफ आरोप की जांच के लिए पुलिस ने मांगा वक्त

अर्जी में मांग की गई कि मामले की छानबीन के लिए पुलिस को थोड़ा और वक्त दिया जाए।

Author नई दिल्ली | October 8, 2016 01:05 am
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (FILE EXPRESS PHOTO)

देशद्रोह और विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी पैदा करने का कथित अपराध करने के मामले में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करने वाली एक आपराधिक शिकायत पर कार्रवाई रिपोर्ट दाखिल करने के लिए दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार (7 अक्टूबर) को अदालता से और वक्त की मांग की। इस मामले में अब छह दिसंबर को आगे सुनवाई होगी, क्योंकि मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मुनीश मरकान शुक्रवार को अवकाश पर थे। पूर्वोत्तर दिल्ली के करावल नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने अदालत में अर्जी दाखिल कर कहा कि जिस सब-इंस्पेक्टर को पहले जांच का जिम्मा सौंपा गया था, उसका तबादला किया जा चुका है और एक अन्य अधिकारी को मामले की जांच हाल ही में सौंपी गई है।

अर्जी में मांग की गई कि मामले की छानबीन के लिए पुलिस को थोड़ा और वक्त दिया जाए। अदालत ने पहले पुलिस से कहा था कि वह स्वराज जनता पार्टी के बृजेश चंद शुक्ला की ओर से ओवैसी के खिलाफ दाखिल शिकायत पर कार्रवाई रिपोर्ट दाखिल करे। शिकायतकर्ता ने दावा किया था कि उन पर मामले को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। शुक्ला ने हाल ही में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कथित तौर पर स्याही फेंकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 1:05 am

सबरंग